बीपीसीएल का ओएनजीसी में होगा विलय -मेघवाल

बीपीसीएल का ओएनजीसी में होगा विलय -मेघवाल

बीपीसीएल नैनी का ओएनजीसी मेंहोगा विलय।

औद्योगिक नगर नैनी को उजड़ने नहीं दूंगा। .......मेघ वाल         

‌स्वतंत्र प्रभात।

‌प्रयागराज।
 

‌केंद्रीय राज्य मंत्री भारी उद्योग सार्वजनिक उद्यम एवं संसदीय कार्यअर्जुन राम मेघवाल ने भारत पंप  कंप्रेसर  (बीपीसीएल) नैनी, प्रयागराज प्लांट में सांसद श्रीमती रीता बहुगुणा जोशी व अन्य अधिकारियों के साथ निरीक्षण करके चल रहे प्रोजेक्ट्स व गतिविधियों की समीक्षा की।


‌बैठक में  मंत्री  ने नैनी औद्योगिक नगरी को पुनर्जीवन देने का वादा करते हुए कहा कि स्व0 हेमवती नंदन बहुगुणा  द्वारा सजाया गया पूरा औद्योगिक नगर किसी भी कीमत पर उजड़ने नहीं दूगा।

खासकर बीपीसीएल में जो देखने को मिला उससे इस कंपनी का विलय ओएनजीसी के साथ होना अत्यंत आवश्यक है। मंत्री ने कहा कि मैं पेट्रोलियम मंत्री से शीघ्र मिलकर इस कार्य को सम्पन्न कराने का दृढ़ संकल्प लेता हूं और जो भी वर्तमान में समस्याएं हैं उसका सीधा निस्तारण भी यथाशीघ्र होगा। सांसद  रीता बहुगुणा जोशी ने मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि  मंत्री को धन्यवाद देती हूं कि वह अपना कीमती समय निकालकर प्रयागराज आए एवं जो वादा किया है

वह नैनी औद्योगिक नगरी के हित में होगा। श्रीमती जोशी ने कहा कि मंत्री जी जो कहते हैं वह जरूर करते हैं। इसलिए आप सभी सम्मानित कर्मचारीगण प्रफुल्लित होइए। शीघ्र ही आप लोगों की समस्याएं दूर होंगी।

‌प्रयागराज से दया शंकर त्रिपाठी की रिपोर्ट।

Comments