breaking #Top 20 New's : पढ़ें अब तक ताजा खबर सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर 

breaking #Top 20 New's : पढ़ें अब तक ताजा खबर सिर्फ स्वतंत्र प्रभात पर 


➡  दिल्ली: कांग्रेस नेता पीएल पुनिया का बयान, PM शाहजहांपुर में किसान रैली कर रहे हैं, PM को किसानों से कोई हमदर्दी नहीं, ‘किसानों को गुमराह करने की कोशिश हो रही है, प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश बार-बार जाएंगे, ‘यूपी में PM के पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही, जनता को रिझाने के प्रयास किए जा रहे, छत्तीसगढ़, MP, राजस्थान में भाजपा हार रही हैं।

➡  दिल्ली: कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत का बयान- शाहजहांपुर रैली पर बोले अशोक गहलोत, पीएम बाहर जाकर गले लगते हैं, पीएम विदेश में गले मिलते हैं उसे क्या कहे, राहुल ने प्यार,भाईचारे की भाषा बोली, पक्ष विपक्ष में तनाव न हो राहुल ने संकेत दिए, सरकार की आलोचना राष्ट्रद्रोही मानी जाती, कल राहुल ने बातों का जवाब दिया।

➡  दिल्ली- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे जयपुर, भाजपा सांसद, विधायकों की ले रहे बैठक, बैठक में सीएम वसुन्धरा राजे मौजूद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर,भूपेन्द्र यादव मौजूद, थोड़ी देर में अमित शाह पहुंचेंगे होटल राजमंदिर, आईटी वालिंटियर की सभा को करेंगे संबोधित, सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह मौजूद। 

➡  दिल्ली : कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में 23, 24, 25 जुलाई  को व्यापारी प्रतिनिधियों का राष्ट्रीय महाधिवेशन , केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह करेंगे उद्धघाटन, व्यापार सम्बंधित समस्याओं को लेकर चर्चा। 

➡  दिल्ली : कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल का बयान- पीएम मोदी का पलटवार बेकार था, राहुल ने तथ्यों पर आधारित सवाल उठाए, मोदी सरकार में किसान बेहाल है, राहुल की झप्पी से पीएम को झटका लगा। 

➡  लखनऊ: बलरामपुर हॉस्पिटल में एक्सपायरी दवाओं का मामला, डायरेक्टर ने एडी अतुल मिश्रा को किया गुमराह, एडी ने हॉस्पिटल को अपनी जांच में दी क्लीन चिट, एक्सपायर्ड दवाओं को बताया अस्पताल के बाहर की, ‘बदनाम करने की नियत से लाई जा सकती हैं एक्सपायर्ड दवाएं’, एडी ने निदेशक को एफआईआर कराने के दिए निर्देश, गलत इंजेक्शन से तबियत बिगड़ने के मामले में भी दी क्लीन चिट, कभी भी दवा हो सकती है एक्सपायर- एडी अतुल मिश्रा, लापरवाह बलरामपुर अस्पताल प्रशासन को दी क्लीन चिट।

➡  लखनऊ: यूपी नेडा की नई वेबसाइट का उद्घाटन कल, नेडा के इंटीग्रेटेड पोर्टल का कल उद्घाटन, सोलर एनर्जी को बढ़ावा देने को नया पोर्टल, यूपी सरकार ने सोलर पर नई पॉलिसी बनाई, मंत्री ब्रजेश पाठक कल सुबह 10 बजे करेंगे उद्घाटन।

➡  लखनऊ: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का बयान- बीजेपी सरकार को सद्बुद्धि मिले, महात्मा गांधी समेत कई सेनानियों ने बलिदान दिया, आज उनकी बदौलत बीजेपी सत्ता में, बलात्कारियों,गुंडों को प्रोत्साहन दिया जा रहा, फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं, नौजवानों पर लाठीचार्ज किया जा रहा, अब जेलों में हत्याएं हो रही हैं, राहुल ने कल संसद में जनता की आवाज उठाई, राहुल ने गेल लगकर संस्कार,बड़प्पन दिखाया, जिस दिन करो मरो की स्थिति आएगी, उस दिन हम दोनों गालों पर थप्पड़ खाएंगे नहीं, बल्कि सरकार के खिलाफ थप्पड़ लगाने के लिए निकलेंगे।

➡  लखनऊ: अखिलेश यादव ने ट्वीट करके साधा निशाना- रैली करके झूठे वादे करने की आवश्यकता नहीं, MSP घोषित की गई है वो सरकार कब, कैसे देगी, MSP सरकार किसके माध्यम से देगी, ग्रेटर नोएडा की मंडी क्यों नहीं बनाई, आम, अनाज, सब्जी की मंडी क्यों नहीं बनाई, किसान अभी भी ऋण माफी का इंतजार कर रहे।

➡  लखनऊ : मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय ने अफसरों को ब्लॉक चेन सिस्टम बनाने के दिए निर्देश, 6 महीने में बनाए ब्लॉक चेन सिस्टम, राजस्व अभिलेखों की सुरक्षा के लिए निर्देश दिए, ब्लॉक चेन से रिकॉर्ड खोने की सम्भावना कम होगी, ब्लॉक चेन सिस्टम से हेराफेरी रुकेगी। 

➡  लखनऊ : शाहजहांपुर में पीएम की रैली से पहले बरेली के बहेड़ी से संदिग्ध एटीएस हिरासत में, संदिग्ध आतंकी से एटीएस कर रही पूछताछ, एटीएस आईजी असीम अरुण का बयान- पूछताछ के बाद गिरफ्तारी होगा निर्णय। 

➡  नोएडा: एपीजे स्कूल पर अभिभावकों का प्रदर्शन, बढ़ी फीस के विरोध में अभिभावकों का प्रदर्शन, नए सत्र में 27 प्रतिशत फीस बढ़ाई गई है, एपीजे स्कूल में 27 प्रतिशत फीस बढ़ोत्तरी, सैकड़ों अभिभावक स्कूल पहुंच कर रहे हंगामा, नोएडा के सेक्टर 16-A में है एपीजे स्कूल।

➡  बागपत: बागपत में धर्मपरिवर्तन की चेतावनी, दलित और कश्यप बिरादरी के लोगों ने दी चेतावनी, उत्पीड़न से परेशान 50 से ज्यादा परिवारों ने कहा, मुस्लिम धर्म अपनाने और पलायन की चेतावनी दी, पंचायत में महिलाओं और पुरुषों ने लिया फैसला, ऊंची जाति के लोगों पर उत्पीड़न करने का आरोप, दलित युवकों को छेड़छाड़ में भिजवा चुके हैं जेल, सिंघावली अहीर क्षेत्र के फतेहपुर गांव का मामला।

➡  देवरिया: जिले में प्राथमिक स्कूलों का इस्लामीकरण, शुक्रवार को बंद रहते है प्राथमिक स्कूल, रविवार को खुलते है 4 सरकारी प्राथमिक स्कूल, ज़िले में है कुल 4 प्राथमिक इस्लामी स्कूल, स्कूलों के बोर्ड पर लिखा इस्लामी प्राथमिक स्कूल, शासन के तरफ से नहीं है लिखने का आदेश, स्कूल के छात्र, अध्यापक के रजिस्टर उर्दू में, स्कूलों में 60 प्रतिशत अल्पसंख्यक समुदाय के बच्चे, चारों स्कूलों में अल्पसंख्यक समुदाय के है टीचर, दशकों से चल रहा शिक्षा विभाग का कारनामा, बीएसए ने जांच कर कार्रवाई का दिया आदेश।

➡  सहारनपुर: पुलिस और अपहरणकर्ताओं के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के बाद अगवा बच्चे को किया बरामद, पुलिस ने 2 अपहरणकर्ताओं को किया अरेस्ट, अपहरणकर्ताओं से हथियार किए बरामद, नानोता थाना पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़।

➡  बिजनौर: दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल मामला, सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला, पुलिस ने 5 आरोपियों पर केस दर्ज किया, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, फरार 4 आरोपियों पर 15-15 हजार का इनाम, SP ने चारों आरोपियों पर इनाम की घोषणा की, बढ़ापुर थाने के शाहलीपुर कोटरा का मामला।

➡  बागपत : जेल में कैदी को दी गई थर्ड डिग्री की यातनाएं, पुलिसकर्मी,बंदीरक्षक ने कैदी को बेरहमी से पीटा, डंडों और फट्टे से पीटकर किया गंभीर अधमरा, पिटाई से शरीर पर बने गहरे ज़ख्म के निशान, कैदी की हालत नाजुक, हायर सेंटर किया गया रेफर, कुछ दिन पूर्व चरस के मामले में आया था जेल, जिला कारागार बागपत का मामला। 

➡  हमीरपुर : 5 दिन पूर्व नाबालिग से गैंगरेप का मामला , कार्रवाई के लिए कोतवाली का लगा रही चक्कर, समाधान दिवस में 6 ट्रैक्टर भरकर पहुंचे ग्रामीण, पुलिस जांच करने घटना स्थल पहुंची, नाबालिग का अपहरण कर किया था गैंगरेप, राठ कोतवाली क्षेत्र के सरसेड़ा गांव की घटना।

Comments