सुजन की साइकिल यात्रा का 22वां दिन पहुंचे कुशभवनपुर

सुजन की साइकिल यात्रा का 22वां दिन पहुंचे कुशभवनपुर

सुल्तानपुर


 राम मंदिर निर्माण के संकल्प को लेकर साइकिल यात्रा पर बैंगलोर के निवासी सुजन अपनी यात्रा के 22 वे दिन कुशभवनपुर पहुंचे। जहां पर शिवसेना के शिवसैनिकों ने आपका बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। सुजन ने बताया कि पहले दिन की यात्रा मित्रों के साथ पैदल प्रारंभ की थी परंतु मित्रों ने एक दिन की यात्रा में हार मान ली परंतु सुजन यात्रा लगातार बनाए रखने के लिए साइकिल यात्रा प्रारंभ की और आज भाई कुशभवनपुर आ पहुंचे। 

आपने बताया कि प्रयागराज के संगम में स्नान करने के बाद ध्यान व पूजा अर्चना करने के बाद आपने कुशभवनपुर सुलतानपुर के लिए यात्रा प्रारंभ की और सायं कालीन बेला में कुशभवनपुर के सीताकुण्ड धाम पर आ पहुंचे। शिव सैनिकों ने आपके रात्रि विश्राम की सारी व्यवस्था सुनिश्चित की। आपने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार से हमारा अनुरोध है कि राम मंदिर निर्माण के मार्ग को अतिशीघ्र प्रशस्त करें और हमारा हिंदू भाइयों से अनुरोध है कि अपनी एकता को बनाए रखें एकता के साथ काम करने में किसी तरीके की समस्या नहीं आती।

आज रविवार की सुबह छठ मैया की पूजा अर्चना व गोमती नदी मे स्नान ध्यान के बाद शिवसैनिकों सारी व्यवस्था के साथ आगे की यात्रा के लिए रवाना कराया। आपने बताया कि अयोध्या पहुंचकर स्थानीय विधायक व किसी उच्च अधिकारी से बैठकर , राम मंदिर निर्माण हेतु ज्ञापन देकर बनारस की यात्रा पर निकलेंगे बनारस बनारस काशी विश्वनाथ का दर्शन के बाद बंगलौर मे अपने परिवार व मित्रों  के बीच पहुंचने के लिए हवाई जहाज से रवाना होगें। शिवसेना के अयोध्या मंडल प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह आगे की यात्रा के लिए बधाई दी। 

अपने शिव सैनिकों के साथ पारिजात वृक्ष के दर्शन कराएं। लोगों के स्वभाव को देखकर बहुत ही प्रभावित हुए आपने अनुरोध किया कि कभी बैंगलोर की तरफ आए तो जरूर संपर्क करें आपने बताया कि हमारे यहाँ सबसे ऊंची विष्णु जी की प्रतिमा  का अनावरण चल रहा है आप सभी भगवान विष्णु का आशीर्वाद लेने अवश्य पधारे। हम आप सभी के आगमन की प्रतीक्षा करेंगे।

आज छठ मैया के की पूजा अर्चना व सूर्यदेव को प्रातः कालीन वेला मे अर्घ्य देने के लिए शिवसेना के द्वारा दूध वितरित किया गया।  इस अवसर पर अयोध्या मण्डल प्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह के साथ मंडल महासचिव विवेक ,मंडल उपप्रमुख संजीव गुप्ता ,जिला प्रमुख नवीन मिश्रा ,जिला उप प्रमुख गंगा शरण पांडेय ,नगर प्रमुख प्रभात पांडेय के साथ सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments