आदर्श आमजन छाया गृह का एसपी ने किया लोकार्पण

आदर्श आमजन छाया गृह का एसपी ने किया लोकार्पण

आदर्श आमजन छाया गृह का एसपी ने किया लोकार्पण

सेवरही। कुशीनगर

आज पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने जन विश्राम कक्ष के लोकार्पण अवसर पर कहे कि पुलिस के साथ आम जन के सहयोग से आमजन छाया गृह का निर्माण एक पुनीत कार्य है।

पुलिस और पब्लिक के सामंजस्य का प्रतीक

जहां वह अपनी शिकायत और सुरक्षा के लिए आती थी और अक्सर असंतुष्टि भी जताती थी। वही अब थाने में अच्छी व्यवस्था के लिए सहयोग भी देती है। ये पुलिस पर बढ़ते भरोसे का प्रतीक है। इस थाने का आदर्श जन बैठक बहुत अच्छा है।

पुनीत कार्यो से मिलती है प्रेरणा:राजीव 

 बैठक गृह बेहतरीन बनने के बाद अन्य थानों, कोतवाली में भी इसी प्रकार के बैठक बनाने की प्रेरणा मिलेगी। जनता के जनसहयोग की अच्छी शुरुआत है। 

 उक्त बातें स्थानीय थाने में जनसहयोग से बने आदर्श जन बैठक कक्ष के लोकार्पण के दौरान कुशीनगर जनपद के पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने कही।

समाजसेवी जनों को कहा धन्यवाद

श्री मिश्र ने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जिनके पास दूसरों की परेशानी को गोद लेने की क्षमता है। साधुवाद देते हुए कहा कि यह जनता का उनके ऊपर जनकल्याण का कर्ज है कि वह हमारे पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर इस कार्य को कराने का काम किया है। 

इस छाया गृह से कायम हुआ खुशनुमा माहौल

इस बेहतरीन बैठक कक्ष का सेवरही थाने में निर्माण कराकर लोगो ने एक सराहनीय और परोपकार एवं खुशनुमा माहौल कायम हुआ है। जिसके लिये मैं बधाई देता हूँ। 

उक्त अवसर पर प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह ने सभी आगन्तुको के प्रति आभार प्रकट किया। 

लोकार्पण अवसर पर मौजूद रहे

 नगर पंचायत अध्यक्ष सेवरही श्यामसुंदर विश्वकर्मा, दुदही ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ओमप्रकाश वर्मा, इंदू देवी रमापति महिला डिग्री कालेज के प्रबंधक एसएन वर्मा, विनय तिवारी, गणेश सोनी, उमेश तिवारी, रमेश कुशवाहा, सतेंद्र शुक्ला, रामजी कसेरा आदि तमाम लोग सहित कस्बा चौकी इंचार्ज पुरुषोत्तम राव, पिपराघाट चौकी इंचार्ज अजित कुमार यादव, उपनिरीक्षक विवेक गुप्ता, शैलेन्द्र सिंह, कांस्टेबल संतोष कुमार, चंदन कुमार, रामेंद्र यादव, संदीप यादव, आशीष कुमार उपस्थित रहे।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments