टेंपो चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, टेंपो बरामद

 
टेंपो चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, टेंपो बरामद

स्वतंत्र प्रभात-

मेसरा, राँची, झारखण्ड:-

मेसरा ओपी पुलिस ने टेंपो चोरी करने के दो आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी विपुल ओझा ने बताया कि चुटिया थाना क्षेत्र से टेंपो चोरी हुई थी। इस संबंध में चुटिया थाना में भी कुछ दिन पूर्व ही शिकायत दर्ज कराई गई थी।

और हमारे मेसरा ओपी थाना में कांड संख्या 204/22 के तहत प्राथमिकी अभियुक्त - (1) अहमद अंसारी उर्फ चांद, उम्र 25 वर्ष पिता जुल्फिकार अंसारी,(2) तबरेज अंसारी उम्र 20 वर्ष, पिता सलीम अंसारी, दोनों अंसार नगर इरबा थाना ओरमांझी, जिला रांची झारखंड के रहने वाले हैं।

जांचोपरांत गुप्त सूचना के आधार पर थाना प्रभारी विपुल ओझा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर मेसरा ओपी थाना क्षेत्र के बीआईटी मेसरा चौक से टेंपो बरामद किया गया।

थाना प्रभारी विपुल ओझा ने बताया कि अहमद उर्फ चांद दो माह पूर्व ही जेल से छुटकर आया है जिसे चुटिया थाना से जेल भेजा गया था। आरोपियों ने उक्त टेंपू को बीआईटी मेसरा क्षेत्र में ही भाड़़े पर चलाने के लिए देकर रखा था। थाना प्रभारी ने कहा यदि हमारे थाना क्षेत्र में या हमारे थाना क्षेत्र के अलावा भी यदि कोई गलत कार्य करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

FROM AROUND THE WEB