चोरियों पर अंकुश लगाने में शिवगढ़ पुलिस नाकाम

शिवगढ़ थाना क्षेत्र में नहीं रुक रहा चोरियों का सिलसिला
 
बेखौफ चोरों ने थाना क्षेत्र के भौसी में 2 दुकानों में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

स्वतंत्र प्रभात-

शिवगढ़,रायबरेली।

चोरियों पर अंकुश लगाने में शिवगढ़ पुलिस पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। पिछले दिनों थाना क्षेत्र अन्तर्गत देहली,जयचन्दपुर सहित कई गांवों में हुई चोरियों का जहां शिवगढ़ पुलिस खुलासा भी न कर पाई थी कि बीती रात बेखौफ चोरों ने थाना क्षेत्र के भौसी में दो दुकानों का ताला तोड़कर नगदी सहित करीब 10 हजार का सामान पार दिया। तो वहीं एक घर में चोरों ने सेंध काटकर चोरी का प्रयास किया लेकिन चोरी करने में असफल रहे।

सिलसिलेवार हो रही चोरियों ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल दी है। गौरतलब हो कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र में चोरियां का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां अभी तक हुई आधा दर्जन से अधिक चोरियों का शिवगढ़ पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि वहीं रविवार की रात बेखौफ चोरों ने भौसी में मोहम्मद रिजवान के किराने की दुकान का ताला को छोड़कर 500 रुपये नगदी सहित करीब 3000 का सामान पार कर दिया।

तों वहीं पड़ोस में मोहम्मद इमरान के यहां चैनल का ताला तोड़कर चोरों ने 5 बोरी धान सहित गल्ले में रखे करीब 1500 रुपए पार कर दिए बगल में ताज मोहम्मद के यहां सेंध काटकर चोर अन्दर पहुंचे तो उनके परिवार के लोग जग रहे थे। जिसके कारण चोर चोरी करने में असफल रहे। रिजवान ,मोहम्मद इमरान व ताज मोहम्मद ने बताया कि डायल 112 पुलिस आई थी जिनको हम लोगों ने चोरी की घटना से अवगत कराया है। इस बाबत जब जानकारी लेने के लिए थानाध्यक्ष राकेश चंद आनंद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है, शिकायत लेकर एक महिला आई थी महिला की शिकायत पर एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

   

FROM AROUND THE WEB