चोरी किये गये चांदी का सिक्का, कलाई घड़ी, पीठ्ठू बैंग व नगदी के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

 
चोरी किये गये चांदी का सिक्का, कलाई घड़ी, पीठ्ठू बैंग व नगदी के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात-

मिर्जापुर।

पुलिस उपमहानिरीक्षक,पुलिस अधीक्षक मीरजापुर के निर्देशन में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार को थाना को0कटरा पुलिस द्वारा 02 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया, जिनके कब्जे से चोरी का चाँदी का सिक्का, कलाई घड़ी, पीठ्ठू बैंग व नकदी बरामद किया गया ।

बुधवार को समय करीब 12.00 बजे जिला कारागार मीरजापुर के उप कारापाल सुभाष चन्द्र यादव के आवास का ताला तोड़कर घर में से अस्सी हजार नगद, सूट ,पहनने के कपड़े दो अदद कलाई घड़ी, चांदी का सिक्का तथा एक पिट्ठू बैग की चोरी की घटना कारित की गई थी ।

जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 79/2022 धारा 454/380 भादवि पंजीकृत हुआ था । थाना को0कटरा पर पंजीकृत उक्त अभियोग में पतारसी-सुरागरसी एवं विवेचनात्मक कार्यवाही के क्रम में बुधवार को प्रभारी निरीक्षक को0कटरा मय हमराह द्वारा मुखबिर के सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन मीरजापुर के पास पानी के टंकी के पास से अभियुक्तगण 1. रिंकू हेला पुत्र किशुन लाल निवासी तरकापुर थाना को0 शहर मीरजापुर, 2. फिरोज खान पुत्र करीम खान निवासी रामबाग थाना को0 शहर मीरजापुर को हिरासत में लिया गया ।

जिनके कब्जे 1 चाँदी का सिक्का, दो कलाई घड़ी, पिठ्ठू बैग व नगद 27,340 रुपया बरामद किया गया । उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना चुनार पर नियमानुसार कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार अभियुक्तों को मा0न्यायालय भेजा गया ।

FROM AROUND THE WEB