फर्जी बैनामे को लेकर सहजनवा तहसील में वाद ,पीडित ने मुकदमा दूसरे कोर्ट में ट्रांसफर का किया मांग

 
फर्जी बैनामे को लेकर सहजनवा तहसील में वाद ,पीडित ने मुकदमा दूसरे  कोर्ट में ट्रांसफर का किया मांग
 

ब्युरो,शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी


गोरखपुर जनपद के  सहजनवा तहसील क्षेत्र ग्राम सभा  रावतपार मे फर्जी बैनामे को लेकर सहजनवा तहसील में दाखिल खारिज  रोकने का अपील राममूरत यादव ने किया था । जिसमें पीड़ित द्वारा पैरवी की जा रही है ,लेकिन उसके बात न सुने जाने का आरोप है ,जिसको लेकर  वादी ने अपना अपील दूसरे कोर्ट में ट्रांसर करने का मांग कर रहा है ,

 मामला गोरखपुर जनपद के सहजनवां तहसील क्षेत्र ग्राम सभा  रावतपार का है ,जहां राम मूरत यादव के भाई राधे रमण पुत्र स्वर्गीय रामकवल मानसिक रोग पीड़ित था । जिसका इलाज चलता रहा ,मिर्गी रोगी भी था आरोप है मानसिक रोगी होनेबके फायदा  जबरैला निवासी आरती गुप्ता पत्नी अलोपी गुप्ता ,व  रामनरेश पुत्र शंकर , नन्दलाल पुत्र  अछैबर  ने बहला फुसला 2013 में  पूरी जमीन फर्जी तरीके से रजिस्ट्री करवा लिए ।

जिसकी सूचना  मानसिक रोगी के भाई राममूरत को हुई तो तत्काल ज़हजनव तहसीलदार के वहां खारिज दाखिल रोकने का अपील किया । जिसका मुकदमा चलता आया ।  पीड़ित  राममूरत यादव ने आरोप लगाया की मेरी बात तहसीलदार सुनने को तैयार नही है ,मेरी नही सुनी गई और फाइल  खारिज कर देने  बात सामने आ रही है , उसी को लेकर पीड़ित ने कोर्ट से अपील कर अपना वाद दूसरे कोर्ट में स्थान्तरित करने की गुहार लगाई है । 


उक्त मामले को लेकर तहसीलदार केसव प्रसाद से पूछा गया तो ,आरोप बेबुनियाद बताये , चुकी बैनामा हुआ है  हाई कोर्ट के त्वरित निस्तारित के आदेश है ,मुकदमा खारिज के आदेश में लगा हुआ है ।

FROM AROUND THE WEB