रास्ते की भूमि से अवैध कब्जा हटवाने पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम के सामने जमकर हुआ बवाल

दबंग उपद्रवियों के पथराव एवं हमले में अधिवक्ता घायल
 
रास्ते की भूमि से अवैध कब्जा हटवाने पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम के सामने जमकर हुआ बवाल

स्वतंत्र प्रभात-

कर्नलगंज, गोण्डा।  क्षेत्र के नगर कर्नलगंज के स्टेशन रोड के बगल स्थित रास्ते की भूमि पर कुछ दबंग लोगों द्वारा किये गए अवैध अतिक्रमण को न्यायालय के आदेश पर रास्ते की भूमि खाली करवाने पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम की मौजूदगी में दबंग लोगों द्वारा जमकर बवाल शुरू कर दिया गया जिसमें कुछ लोगों ने अधिवक्ता के ऊपर हमला कर दिया। मामले में पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कर्नलगंज कस्बे से जुड़ी है, यहां स्टेशन रोड के बगल स्थित रास्ते की भूमि पर कुछ दबंग लोगों ने अवैध अतिक्रमण कर रखा है। जिसके संबंध में वाद उपजिलामजिस्ट्रेट के न्यायालय पर चल रहा था। जिसमें न्यायालय द्वारा बेदखली के पारित आदेश का अनुपालन कराने शनिवार की शाम मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम ने जैसे ही जेसीबी मशीन से अवैध अतिक्रमण हटवाने का प्रयास शुरू किया।

उसी दौरान कुछ दबंग लोग विवाद करने लगे जिससे पुलिस और प्रशासन की टीम की मौजूदगी में जमकर बवाल हुआ, जहाँ दबंग उपद्रवियों के हमले में एक अधिवक्ता घायल हो गये। ग्राम पारा निवासी अधिवक्ता हृदयनरायन मिश्र द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि कुछ लोगों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि पुलिस उनका डॉक्टरी परीक्षण कराने सीएचसी कर्नलगंज ले गई। जहां चिकित्सक न होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल जाकर डॉक्टरी परीक्षण कराना पड़ा। उक्त सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

   

FROM AROUND THE WEB