एकता के सूत्र में बंधे कैराना के पत्रकार

 अंबा मैरिज होम में हुई बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
 
एकता के सूत्र में बंधे कैराना के पत्रकार
पत्रकार बोले, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उत्पीड़न

 

चुनाव के लिए बनाई गई छह सदस्यीय कमेटी, शीघ्र जारी होगी अधिसूचना

वाज़िद अली कैराना

कैराना।

 नगर के पत्रकारों की महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस अवसर पर आपसी मतभेद भुलाकर पत्रकार एकता के सूत्र में बंध गए। उन्होंने कहा कि किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बैठक में चुनाव के लिए छह सदस्यीय कमेटी को चुना गया। कमेटी की ओर से शीघ्र ही चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी जाएगी।
   नगर के शामली रोड पर स्थित अंबा मैरिज होम में सोमवार को प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक पत्रकारों की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पत्रकारों ने लंबे समय से चल रहे आपसी मतभेद को भुला दिया है। वक्ताओं ने कहा कि वर्तमान में पत्रकारों में आपसी फूट चिंता का विषय है,

 इसलिए एकता ही समय की आवश्यकता है। बैठक के दौरान मीडिया सेंटर के अध्यक्ष सुधीर चौधरी, पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद चौहान, प्रेस क्लब के अध्यक्ष महराब चौधरी व पत्रकार महासभा के अध्यक्ष अब्दुल सत्तार ने अपने-अपने संगठनों की कार्यकारिणी को भंग करने की घोषणा कर दी। इसके साथ ही सभी पत्रकारों ने एक सुर में एकता के सूत्र में बंधने की बात कही।

 उन्होंने कहा कि किसी भी पत्रकार का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उत्पीड़न करने वाले लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद की जाएगी। इसके अलावा चुनाव के लिए मंथन किया गया, जिस पर सभी पत्रकारों ने सहमति जताई। इसके बाद वरिष्ठ पत्रकार मामचंद चौहान के नेतृत्व में छह सदस्यीय कमेटी चुनी गई, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार सालिम अंसारी, संदीप इन्सां, प्रदीप वर्मा, अंसार सिद्दीकी व इकबाल हसन शामिल हैं।

 कमेटी के सदस्यों ने कहा कि अध्यक्ष व महासचिव सहित विभिन्न पदों के लिए शीघ्र ही चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी जाएगी। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार मामचंद चौहान व संचालन संदीप इन्सां ने किया। इस अवसर पर सुधीर चौधरी, विनोद चौहान, आरिफ चौधरी, अहसान सैफी, महताब शानू, सुहैब अंसारी, उस्मान चौहान, इरफान चौधरी, महरबान अली, पुनील गोयल, दीपक कुमार, महराब चौधरी, डॉ. मुनव्वर पंवार, वाजिद अली, शेखर चौहान, सलीम चौधरी, सन्नी गर्ग, आजाद खान, शमशाद चौधरी, गुलवेज आलम, सनव्वर सिद्दीकी, अनस फारूकी, अमजद चौधरी आदि पत्रकार मौजूद रहे।

FROM AROUND THE WEB