कुशीनगर : निविदा के पांच महीना बाद भी नही शुरू हुआ जटहां नेबुआ मार्ग का चौड़ीकरण कार्य

जटहां नेबुआ मार्ग 29.50 करोड़ में होगा चौड़ीकरण

कुशीनगर : निविदा के पांच महीना बाद भी नही शुरू हुआ जटहां नेबुआ मार्ग का चौड़ीकरण कार्य

बदहाली को बया करता जटहां नेबुआ मार्ग

कुशीनगर( स्वतंत्र प्रभात)। सरकारी वेबसाइट पर उपलब्ध निविदा परियोजना में करीब 10 किमी जटहां से नेबुआ सड़क चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के लिए नई आगामी निविदा अनुसार नेबुआ जटहां रोड, स्टेट हाईवे (ओडीआर) 2023- 24 के लिए निर्धारित परियोजना पर 29.50 करोड़ की लागत लगेगी।
 
वित्तीय वर्ष 2023-24 में जनपद कुशीनगर में नेबुआ जटहां मार्ग का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण ओ.डी.आर. 248/76, 27 जनवरी 2024 को मुख्य अभियंता गोरखपुर जोन पीडब्ल्यूडी गोरखपुर यूपी, एसई देवरिया सर्किल पीडब्ल्यूडी देवरिया द्वारा निविदा 23 फरवरी 2024 को प्रकाशित हुई हैं। फिर भी 8 माह बाद भी मार्ग निर्माण के लिए सड़क पर सन्नाटा छाया हुआ है। दूसरे तरफ़ टूटे बिखरे सड़क मार्ग इतना बदहाल हो चुका हैं कि यात्रीगण अपने बाइक बोलेरो आदि संसाधन से जैसे तैसे यात्रा करने के लिए मजबूर हैं। कटाई भरपुरवा के सुनील गुप्ता, जयप्रकाश गुप्ता, चंदन चौरसिया, सबलू दुबे , भुल्लन शर्मा, मनोज कुशवाहा, झिन्नू मिश्र अयान खां आदि क्षेत्रीय ग्रामीणों ने अविलंब सड़क मार्ग निर्माण कार्य शुरू कराने की संबंधित विभाग के अधिकारियों से मांग किया है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता