कार्यकर्ताओं का हुजूम देखकर मंत्री जी ने कार्यकर्ताओं की कीजमकर तारीफ

दस हजार नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्यए नितिन 

कार्यकर्ताओं का हुजूम देखकर मंत्री जी ने कार्यकर्ताओं की कीजमकर तारीफ

हरियावां हरदोई  हरियावां सदर विधानसभा के अंतर्गत ग्रामोदय डिग्री कॉलेज डिघिया खिरिया विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन एवं भाजपा सदस्यता अभियान चलाया गया जिसमें मुख्य अतिथि रूप में पधारे क्षेत्रीय विधायक स्वतंत्र स्वतंत्र प्रभार मंत्री ने पहुंच कर कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया बड़ी तादाद में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता का हुजूम देखकर मंत्री जी ने कार्यकर्ताओं की जमकर तारीफ की और कहा आज इस डिग्री कॉलेज का हाल कार्यकर्ताओं की वजह से छोटा पड़ गया अगली बार जब आना होगा तो बहुत विशाल व्यवस्था करनी पड़ेगी मेरी एक आवाज पर हर एक कार्यकर्ता घर से निकलकर कार्य में जुट जाता है।
 
यह मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है मैं जो कुछ भी हूं यह कार्यकर्ताओं की ही देन है कि विपरीत परिस्थितियों में भी लोकसभा चुनाव में  हरियावां मंडल से भाजपा को 4 000 से अधिक वोटों से प्रत्याशी जीता साथ ही उन्होंने कहा मुझे अपने कार्यकर्ताओं पर गर्व है और मेरे पास कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी फौज भी है मैं जीवन में कुछ भी हो सकता हूं लेकिन अपने कार्यकर्ताओं को कभी नहीं कार्यकर्ताओं का सम्मान ही सर्वोपरि है मेरे द्वारा वह मेरे परिवार के द्वारा सदैव कार्यकर्ताओं की संतुष्टि में ही अपनी संतुष्टि समझी गई इस दौरान स्थानीय मंडल के कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरे कोड पर भाजपा की सदस्यता में काम से काम पूरे हरियावां मंडल में कम से कम 10000 से अधिक कार्यकर्ता मेरे रेफरेंस कोड से जोड़ना है साथ ही कहा हर कार्यकर्ता कम से कम 100 सदस्य जरूर बनाएंगे।
 
साथी कहा पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा अगर कहीं सदस्य नए बने हैं तो वह हरदोई में और हरदोई जनपद में कहीं सबसे ज्यादा सदस्य अभी तक बने हैं वह सदर विधानसभा में। इस मौके पर राजीव सिंह टेनी को सदस्यता अभियान की क्षेत्रीय जिम्मेदारी सोप गई। वहीं पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजीव सिंह टेनी ने भी जिम्मेदारी को निष्ठा पूर्वक निर्वहन करने की बात कही। इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत राजीव सिंह टेनी आदर्श दीपक मिश्रा रामसेवक वर्मा मायाराम वर्मा गया प्रसाद राजा बेटा , विनीत मिश्र, संजय मिश्र,रामगोपाल संतोष पांडे मोहित सिंह राम प्रताप सिंह आशुतोष बाजपेई आजाद रतीराम वर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|