डीसीपी यातायात आरती सिंह ने की वाहनों पर बड़ी कार्यवाही 

भीड़भाड़ वाली जगहों पर सवारियां चढ़ाने उतारने वाले कई वाहनों पर कार्यवाही, ड्रिंक एंड ड्राइव वालों पर भी ताबड़तोड़ कार्यवाही।

डीसीपी यातायात आरती सिंह ने की वाहनों पर बड़ी कार्यवाही 

कानपुर। डीसीपी यातायात के कुशल पर्यवेक्षण में यातायात पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर द्वारा की कमिश्नरेट में कई जगह ई-रिक्शा पर कार्यवाही की गई।अपर पुलिस उपायुक्त यातायात अर्चना सिंह द्वारा दादा नगर फायर स्टेशन व दादा नगर चौराहा का भौतिक निरीक्षण किया गया तथा सुगम यातायात व्यवस्था हेतु सम्बंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए ।
 
 एसीपी यातायात सृष्टि सिंह द्वारा बड़ा चौराहा, चेतना चौराहा, सरसैया घाट, गोरा कब्रिस्तान की ड्यूटी को चेक किया गया तथा सुगम यातायात व्यवस्था हेतु सम्बंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए । झकरकटी बस अड्डा के बाहर अनाधिकृत रूप से सवारी उतरना एवं भरने के संबंध में अभियान चलाकर रोडवेज बसों पर एम.वी. एक्ट के अंतर्गत लगभग 18 बसों के विरुद्ध प्रवर्तन की कार्रवाई की गयी।
 
IMG-20240913-WA0133 कमिश्नरेट कानपुर नगर उच्चाधिकारियों के निर्देशन में नाबालिग ई- रिक्शा चालको पर अभियान चलाकर पूरे शहर में लगभग 13 ई-रिक्शा सीज एवं बिना ड्राइविंग लाइसेंस के लगभग 74 ई- रिक्शा पर वैधानिक कार्यवाही की गयी । दिनांक 12.09.2024 को कमिश्नरेट कानपुर नगर में यातायात निदेशालय के आदेश के क्रम में उच्च अधिकारियों के निर्देशन में ड्रिंक एंड ड्राइव अभियान शहर के सभी जोनों में चलाया गया ड्रिंक किये हुए चालकों को पाए जाने पर एम०वी० एक्ट की धारा के अंतर्गत कुल 13 वाहन चालकों पर वैधानिक कार्रवाई की गई थी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।