फंदे पर लटकने से ही गई थी छात्रा की जान

कौशाम्बी स्वतंत्र प्रभात

फंदे पर लटकने से ही गई थी छात्रा की जान

नितिन कुमार कश्यप

सिराथू कौशाम्बी। कड़ाधाम थाना क्षेत्र के कंथुआ गाँव की छात्रा का दम फांसी के फंदे पर लटकने से ही घुटा था पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात साफ हो गई है। इसके बाद पुलिस अब किसी तरह की कोई कारवाई करने के मूड में नहीं है। कंथुआ निवासी हीरालाल प्रजापति की 14 वर्षोय बेटी सलोनी कक्षा नौ की छात्रा थी शुक्रवार को वह सहेलियों के साथ मनगढ़ जाने की जिद कर रही थी

इसी बात पर पिता ने उसको फटकार लगा दी थी। जिसके बाद शनिवार सुबह घर के भीतर कमरे में उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला था परिवार वाले शुरूआती दौर से ही खुदकुशी की बात कर रहे थे। तमाम तरह की चर्चाओं पर विराम लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया गया था।

कड़ा धाम थानाध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैगिंग (फंदे पर लटकने से मौत) की बात सामने आई है। कोई किसी तरह का आरोप लगाने वाला भी नहीं है। इस लिए अब आगे कोई कारवाई नही होगी। परिवार वाले ने गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।