अंततः चोरों तक पहुंची पुलिस

लगभग एक माह पूर्व थाने के सामने से चोरी हुआ था ट्रांसफार्मर

अंततः चोरों तक पहुंची पुलिस

इतने दिनों बाद पुलिस पहुंची चोरों तक

अमित कुमार शुक्ला संवाददाता बीघापुर

बीघापुर(उन्नाव)। 2 सितंबर को कोतवाली के ठीक सामने श्री राम इंटरप्राइजेज की दुकान के सामने रखा विद्युत ट्रांसफार्मर को चोरों ने पार कर दिया था पुलिस ने ट्रांसफार्मर चोरी का खुलासा करते हुए चार चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। नगर पंचायत बीघापुर निवासी विद्युत ठेकेदार श्री राम इंटरप्राइसेज के प्रोपाइटर सुयश पांडेय का फर्म के सामने रखा 63 के वी ए का ट्रांसफार्मर 2 सितंबर की रात चोरों द्वारा पार कर दिया गया था। मजे की बात ये थी कि इतनी बड़ी चीज आखिर चोर थाने के सामने से कैसे उठा ले गए।

सीटीवी के फुटेज के माध्यम से खुलासे में लगी पुलिस ने फिरोज खान पुत्र मोहम्मद खान निवासी रहीमपुर थाना अकबरपुर, सलीम पुत्र अली अहमद निवासी अमीरे पुरवा मोजा कमर थाना अकबरपुर कानपुर देहात व सर्वेश कुमार दिवाकर पुत्र रमेश स्वरूप निवासी कटका थाना गजनेर कानपुर देहात तथा नाबालिक रंजीत कंजड़ पुत्र चंदन सचेंडी कानपुर नगर की ऊदल फौजी अकादमी रुझेई के पास से धर दबोचा। थाना अध्यक्ष राजपाल ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के पास से ट्रांसफार्मर कटिंग करने वाले उपकरण बरामद हुए हैं वही चारों लोग क्षेत्र में नई घटना करने की फिराक में आए थे।

मजे की बात ये है कि अक्सर देखा गया है कि थाने के सामने से चोरी को पुलिस रोक नही पाती लेकिन कई बार पुलिस ऐसे अपराधियों को पहले ही पकड़ लेती है जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे होते हैं। यदि ऐसे ही पुलिस घटना से पहले ही अपराधियों को पकड़ ले तो समाज से अपराध समाप्त हो जायेगा। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।