सड़क की रिपेयरिंग में खेल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन,दी आंदोलन की चेतावनी

 
सड़क की रिपेयरिंग में खेल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन,दी आंदोलन की चेतावनी


शिवगढ़,रायबरेली।


 शिवगढ़ क्षेत्र के देहली - बलेथा तिराहा सम्पर्क मार्ग की रिपेयरिंग में जमकर खेल किया गया। मानकों को ताक पर रखकर सड़क की रिपेयरिंग कर दी गई,लिहाजा 15 दिनों के अन्दर ही गिट्टियां उखड़ने लगी।

जिसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। गौरतलब हो कि 1 किलोमीटर लम्बा देहली-बलेथा तिराहा सम्पर्क मार्ग जो गनहरी मोड़ पर स्थित बाराबंकी बॉर्डर से जुड़ा है। जिसकी रिपेयरिंग 15 दिन पूर्व पीडब्लूडी विभाग द्वारा कराई गई थी।

किंतु मानक के हिसाब से तारकोल न डाले जाने के कारण गिट्टिया उखड़ने लगी जिसको लेकर शुक्रवार को ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखा आक्रोशित ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। ग्रामीण दुर्गेश दीक्षित, राजेश कुमार, सोनू शुक्ला, ललित वर्मा सहित ग्रामीणों का कहना था कि पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा मानक की धज्जियां उड़ाते हुए इस मार्ग का मरम्मती करण कराया गया।

अभी 15 दिन भी नहीं बीते हैं कि मार्ग पूरी तरह से उखाड़ने लगा यदि जल्द इस मार्ग को सही नही किया गया तो हम लोग रोड जाम कर धरना प्रदर्शन करेंगे। इस बारे में पीडब्ल्यूडी विभाग के जेई राजीव वर्मा से बातचीत की गई तो उनका कहना था कि इस मार्ग पर दोबारा डामर डाला गया है जो शेष बचा है उसको भी सही कराया जाएगा।

FROM AROUND THE WEB