आशिक से धोखा खाकर थाने में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार

 
आशिक से धोखा खाकर थाने में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार

स्वतंत्र प्रभात
आलापुर अम्बेडकर नगर।


 तहसील आलापुर थानाक्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत एक गांव निवासिनी दो बच्चों की माँ प्रेमी की बेवफाई से लाखों रुपए के गहने व कपड़े लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई।बाद में प्रेमिका दर दर की ठोकरें खाने पर मजबूर हैं । 

बीते 23 अप्रैल को एक ग्राम सभा निवासी की पत्नी दो बच्चों एक 4 वर्ष की लड़की व 2 वर्ष की दूसरी लड़की को लेकर बीते 23 अप्रैल को घर से यह कहकर निकली की मैं अपने मायके जा रही हूं और वह मायके न जाकर गाँव के ही अपने प्रेमी अंगद कुमार निषाद पुत्र लालजी के साथ फरार हो गई थी।

 लगातार 5 दिनों से दर दर की ठोकरें खा रही दो अबोध बच्चों के साथ भूखी प्यासी पीड़िता ने बताया कि मेरे पड़ोस में रहने वाली शारदा देवी उर्फ चम्पा और उसके पुत्र अंगद कुमार ने मुझे बहला फुसलाकर कर और शादी कर अपने साथ रखने का भुलावा देकर मुझे घर से अपने साथ पंजाब भगा ले गया और लगभग दस दिन बाद घर चलने के बहाने से मुझे लेकर घर चला लेकिन मुझको धोखे से बसखारी और शुकुल बाजार के बीच छोड़कर फरार हो गया।

 आरोपी ने उसके साथ रही 15 हजार नकदी  पावजेब, करधन, के साथ सोने का मांग टीका, झुमकी, नथिया, दो मंगलसूत्र, गले का हार व पावजेब को धोखे से अपने पास रख लिया।लगातार पाँच दिनों से दर दर की ठोकरें खा रही भूखी प्यासी पीड़िता जब अपने आशिक के घर पहुँची तो धोखेबाज आशिक अंगद कुमार  की माँ चम्पा देवी ने पीड़िता को मारपीट कर गाली गलौज और जान से मरवा डालने की धमकी देकर घर से भगा दिया। 

आशिक से धोखा खाकर और अपना सब कुछ लुटाकर न्याय पाने के लिए थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर न्याय की गुहार लगायी है। महिला डेस्क प्रभारी कामिनी वर्मा ने पीड़िता की सारी बातें सुनने के बाद उसके साथ न्याय करने का भरोसा दिया है। वहीं पीड़िता का कहना है कि वह अब रहेगी तो अंगद के साथ ही रहेगी अंगद से उसका बीते चार वर्षो से सम्बन्ध चल रहा था और बराबर अंगद उसका शारीरिक शोषण करता रहा है।

FROM AROUND THE WEB