रोड हादसे में कैंसर पीड़िता महिला की मौत , ऑटो और कार के टक्कर में हुई घटना

 
रोड हादसे में कैंसर पीड़िता महिला की मौत , ऑटो और कार  के टक्कर में हुई घटना,

स्वतंत्र प्रभात-

गोरखपुर जनपद  के ख़जनी 

थाना  क्षेत्र  में  नन्दापार मोड़ के समीप पास रोड हादसे में  महिला  की दर्दनाक  मौत हो  गयी है , अनियंत्रित बोलोरो चालक ने ऑटो को घसीट दिया । ऑटो में बैठी महिला की मौके पर मौत  गई ,बाकी के आंशिक चोट आई उन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया ।

 घटना की सुचना पाकर मौके पर ख़जनी प्रभारी निरीक्षक  इकरार अहहम्द मय फोर्स के साथ  घटना स्थल पहुंचे शव को क्वजे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए । सूचना पर पहुंचे परिजन के तहरीर पर  अग्रिम कार्यवाही कर रहे है ।

घटना गोरखपुर जनपद के ख़जनी मार्ग  की है जहां आज गोरखपुर की ओर से आ रही बोलोरो  ख़जनी के तरफ से आ रही ऑटो को घसीट दिया ।जिसमे ऑटो में सवार महिला की रोड हादसे में  दर्दनाक मौत हो गयी ।मृतक महिला की पहचान ,,  

प्रभारी निरीक्षक ख़जनी ने प्राप्त जानकारी के अनुसार खजनी थाना क्षेत्र के पिपरा बनवारी गांव निवासी राम उजागीर की पत्नी शीला देवी उम्र 55 वर्ष कैंसर से पीड़ित थी ।

जिसका इलाज आर्यन हॉस्पिटल गोरखपुर में चल रहा था स्वजनों ने आर्यन हॉस्पिटल में 7 दिनों तक भर्ती के उपरांत गुरुवार दोपहर 12 बजे के करीब डिस्चार्ज कराकर कैंसर पीड़ित शीला देवी को ऑटो टेंपो से घर ले जा रहे थे।इसी बीच जैसे ही टैम्पो जैतपुर के नंदापार मोड़ पर पहुँची तो खजनी की तरफ से तेज रफ्तार से आती हुई कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे ऑटो टेंपो में बैठी कैंसर पीड़ित महिला की मौके पर मौत हो गई।सूचना पर पहुंचे पुलिस मृतक को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है इंस्पेक्टर इकरार अहमद ने बताया मृतक के स्वजनों द्वारा घटना की तहरीर पुलिस को मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

FROM AROUND THE WEB