ओडिशा सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत पर केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राजेश प्रसाद ने जताया गहरा शोक

जिलाधिकारी सरोज सेठी ने प्रत्येक मृतक के परिजन को एक लाख 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है 

 
ओडिशा सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत पर केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राजेश प्रसाद ने जताया गहरा शोक

स्वतंत्र प्रभात 

रामगढ़, झारखंड:ओबीसी विकास परिषद के केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने ओडिशा के ढेंकनाल जिले  में हुए भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।ओबीसी विकास परिषद के केन्द्रीय कार्यालय से जारी शोक संदेश मे कहा गया की ओडिशा के ढेंकनाल जिले में एक दुखद दुर्घटना के कारण लोगों की जान जाने से मुझे गहरा दुख हुआ है। उन्होनें आगे कहा की  इस दुखद घड़ी में, मेरी संवेदनाएं है  शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।

मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएं  । जबकि स्थानीय सूत्रों ने यह बताया की  ओडिशा के ढेंकनाल जिले में रविवार सुबह एक सड़क दुर्घटना  में एक नाबालिग समेत कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई । पुलिस ने यह जानकारी दी । जबकि पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-53 पर पत्थरखंबा चौक पर उस समय हुई, जब कोयले से लदे एक ट्रक ने एक तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी । पुलिस के
मुताबिक मृतकों की पहचान आदिकंद सामल (48), पहाली सामल (45), अनंत सामल (35), अंकुर सामल (54) और कालिया सामल (14) के रूप में हुई है । अधिकारी ने बताया कि ये सभी बंगुरा गांव के रहने वाले थे । उन्होंने बताया कि ट्रक चालक तथा सहायक फरार हैं और उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है ।

   

FROM AROUND THE WEB