प्रिंसिपल के बेटे को कस्टडी रिमांड पर लेगी पुलिस।

पांच आरोपी फ़रार, तलाश में क्राइम ब्रांच को लगाया

 
पांच आरोपी फ़रार, तलाश में क्राइम ब्रांच को लगाया

स्वतंत्र प्रभात

प्रयागराज 

 करेली के चेतना गल्र्स इंटर कॉलेज में लेखपाल भर्ती परीक्षा के दौरान नकल करने की आरोपी महिला अभ्यर्थी रितु फरार है। चकमीरापट्टी, धूमनगंज निवासी उसके पिता समेत अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की है। रितु के पिता ने पुलिस को बताया कि वह परीक्षा देने के बाद घर पहुंची और इसके बाद अपनी सहेली के साथ कहीं निकल गई।

वह अपनी बेटी के बारे में जानकारी नहीं दे सके। इस मामले में पुलिस ने जेल भेजे गए प्रिंसिपल के बेटे समेत दो आरोपियों को कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी है। लेखपाल भर्ती परीक्षा के दौरान करेली के चेतना गल्र्स इंटर कॉलेज में नकल कराने का आरोप में सोमवार को करेली पुलिस ने प्रिंसिपल शबनम परवीन उनके बेटे व प्रबंधक शाबान अहमद, स्कूलकर्मी गिरिराज गुप्ता और कक्ष निरीक्षक हुमाबानो को जेल भेज दिया था।

इनके अलावा अभी पांच अन्य आरोपी फरार हैं, जिसमें महिला अभ्यर्थी रितु और प्रिंसिपल का बेटा काशान अहमद शामिल है। इस मामले में छानबीन करने के लिए पुलिस आरोपियों को कस्टडी रिमांड पर लेने जा रही है। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि जेल भेजे गए शाबान अहमद और गिरिराज गुप्ता को कस्टडी रिमांड के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई है। बुधवार को उस पर सुनवाई होगी। अन्य आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच को लगाया गया है।

   

FROM AROUND THE WEB