जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी

 
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी


आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल मारपीट करते समय का वीडियो हुआ वायरल


स्वतन्त्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट


हैदरगढ़ बाराबंकी उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की तहसील हैदरगढ़ में आज ज़मीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में जमकर लाठी डंडे और कुल्हाड़ी चली जिसमें आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 पूरा मामला बाराबंकी की तहसील हैदरगढ़ क्षेत्र के ग्राम पंचायत लाही गांव रानी खेर का है जहा काफ़ी लम्बे समय से ज़मीनी विवाद को लेकर जमकर लाठी डंडे बक़ा व कुल्हाड़ी चले जिसमे आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ग्रामीणों की सूचना पर मौक़े पर पहुंची पुलिस सभी को हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहा उन सभी का इलाज चल रहा है।

घायल रामराज ने बताया कि आज चाचा की लड़की की शादी है  बारात रात में आनी है घर परिवार के सभी लोग शादी समारोह के काम मे व्यवस्था थे तभी विपक्षी बृजेश, दुर्गेश, कल्लु,  सर्वेश, व परिवार के अनलोगे से रास्ते को लेकर किसी प्रकार का विवाद हो गया राम राज ने बताया कि वे सभी लोग अपने साथ लाठी डंडे बक़ा व कुल्हाड़ी लेकर साथ आये थे और बात ही बात में हम सब को मारने लगे 

किसी तरह हम लोग जान बचा कर घर मे भागे तो वो सभी लोग घर के अंदर घुस गए और हम सभी को बुरी तरह मारा किसी ग्रामीण द्वारा  झगड़े की सूचना थाना हैदरगढ़ पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया।

वही जब इस पूरे मामले की जानकारी हैदरगढ़ थाना प्रभारी बृजेश कुमार वर्मा से ली गई तो उनका कहना था कि विवाद दोनो तरफ से हुआ दोनो ही तरफ के लोग घायल है। जो घायल है सभी का मेडिकल करवा जा रहा है मेडिकल के बाद जो भी विदित कार्यवाही होगी कि जायगी।

FROM AROUND THE WEB