तेज रफ्तार कार ने ली एक की जान, तीन गंभीर

 
तेज रफ्तार कार ने ली एक की जान, तीन गंभीर

स्वतंत्र प्रभात-

मधुपुर/देवघर- झारखण्ड

घटना मधुपुर - सारठ मुख्य पथ के लॉर्ड सिन्हा रोड मोड़ के पास की है। बताया जाता है कि सारठ की ओर से गिरिडीह की ओर जाने वाला एक मारूति सेलेरियो कार इतनी तेज गति में थी, कि डालमियां कूप से रिक्सा वाला, ठेला वाला, फलवाला समेत चार व्यक्ति को उड़ा डाला। मोहम्मद सिराज शाह नामक 50 वर्षीय एक व्यक्ति को कार ने इस तरह से धक्का मारा कि वह तकरीबन 25 से 30 फीट की उंचाई तक उड़ गया और सीधे उसी कार के सामने वाले शील में सिर के बल आ गिरा, जिससे उनको धक्का लगी थी। इस दुर्घटना में सिराज की हेड इंज्यूरी काफी गंभीर रूप से हुई है। वहीं फल वाला मो० सज्जाद को भी गंभीर चोटें आई हैं। इतना ही नहीं सीताराम तुरी और मो फखरूद्दीन को भी कार ने धक्का मारकर बुरी तरह घायल कर दिया।

घटना सुबह के करीब सात बजे की है। हादसे की खबर मधुपुर नगर पार्षद उपाध्यक्ष जियाउल हक उर्फ टारजन को जैसे ही मिली, वह देवदूत की तरह घटना स्थल पर पहुँचे और सभी घायलों को इलाज के लिए हीना हॉस्पीटल में भर्ती करवाया। पुलिस को खबर मिलते ही एसआई अरविंद कुमार, एसआइ धनंजय कुमार, डीके मिश्रा समेत मधुपुर थाना के कई पुलिस जवान भी हॉस्पीटल पहुंचें और घायलों के इलाज कराने में जुट गए। इस हादसे में सिराज शाह की मौत हो गई। जबकि तीन लोगों का इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि कार सवार सभी लोग

गिरिडीह जिला के देवरी थाना अंतर्गत नेकपुरा गांव का रहने वाले हैं। कार में सवार चालक सहित चार लोग थे, सभी सारठ में बाराती के रूप में आये थे और आज सुबह लौट रहे थे। पुलिस मृतक सिराज के शव को पोस्टामार्टम के लिए भेजते हुए अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

   

FROM AROUND THE WEB