एसबीआई शाखा प्रबंधक ने बैंक ग्राहक से की अभद्रता ग्राहक ने टोल फ्री नंबर पर की शिकायत

 
एसबीआई शाखा प्रबंधक ने बैंक ग्राहक से की अभद्रता ग्राहक ने टोल फ्री नंबर पर की शिकायत


स्वतंत्र प्रभात
मिल्कीपुर।

भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक की मनमानी से बैंक ग्राहक परेशान हैं। ग्राहक ने बैंक के टोल फ्री नंबर पर शिकायत कर शाखा प्रबंधक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।

 मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत

अमानीगंज बाजार में स्थित भारतीय स्टेट बैंक शाखा के प्रबंधक द्वारा एक ग्राहक के साथ अभद्रता किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

ग्राहक ने बैंक के टोल फ्री नंबर पर शिकायत कर शाखा प्रबंधक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है। खंडासा थाना क्षेत्र के खुतहा गांव निवासी पीड़ित अंकित कुमार पांडे ने बताया कि वह अपने बैंक खाते में हस्ताक्षर बदलवाने के लिए प्रार्थना पत्र लेकर शाखा प्रबंधक के पास पहुंचे। तो शाखा प्रबंधक ने उनके साथ अभद्रता करते हुए कहा यह कोई बनिया की दुकान नहीं है जिसमें जब जो चाहो वह कर लो।

 अभद्रता से आहत पीड़ित ने टोल फ्री नंबर पर शिकायत की। क्षेत्र में चर्चा है कि शाखा प्रबंधक आए दिन ग्राहकों के साथ अभद्र व्यवहार किया करते हैं। वही शाखा प्रबंधक कौशल किशोर का कहना है कि बैंक में अंकित कुमार पांडे जरूर आए थे

 उन्होंने कहा कि मेरा हस्ताक्षर बदलवा दीजिए मेरे द्वारा कहा गया कि यदि हस्ताक्षर करने में कोई दिक्कत हो रही हो तो आपका हस्ताक्षर बदल दिया जाएगा बस इतनी ही बातें हुई थी। जिसके बाद उसके द्वारा मेरी शिकायत भी की गई। फिलहाल आज हस्ताक्षर बदलवाने के लिए बुलाया गया है।

FROM AROUND THE WEB