पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद

 
पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया खुलासा  चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद

 


स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर।


 महरुआ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।  चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। आरोपियों की निशानदेही पर 10 बाइक बरामद किया है। जिसमे एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

 मामला महरुआ थाना क्षेत्र का है। सोमवार को पुलिस बाइक चेकिंग अभियान चला रही थी।इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि दारीडीहा की तरफ से चोरी की मोटरसाइकिल लेकर पावर हाउस भिखारीपुर के पास एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति दिखाई दिए जिनको रोका गया तो एक युवक सामान छोड़कर भाग गया। तथा दूसरे युवक को पुलिस ने दबोच लिया।

जिसकी पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के बरईपुर  निवासी दीपक सिंह पुत्र आनंद कुमार सिंह के रूप में हुई तथा मौके से भागने वाले दूसरे युवक की पहचान उसी गांव के सूर्यभान सिंह उर्फ सोनू सिंह पुत्र स्वर्गीय जगदंबा प्रसाद सिंह के रूप में हुई। आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद किया है जिसमे एक मोटरसाइकिल के खुले हुए पार्ट भी बरामद किया है।

जिसमें हीरो होंडा यूपी 45 ए 8798, यामहा यूपी 32 एफबी 5778, प्लैटिना यूपी 45 जेड 2102, टीवीएस सिटी यूपी 42 के 0211, डिस्कवर यूपी 32 ईडब्ल्यू 1175, डिस्कवर यूपी 45 एच 8232, स्प्लेंडर यूपी 45 वाई 671, सुपर स्प्लेंडर यूपी 50 एएफ 5168, बिना नंबर के एक सुपर स्प्लेंडर तथा एक मोटरसाइकिल का खुला हुआ पार्ट पुलिस ने बरामद किया है। आरोपी दीपक सिंह के खिलाफ जनपद सुल्तानपुर समेत अम्बेडकर नगर में कई मुकदमे दर्ज है।
 

पुलिस बाइक चोरी खुलासे में कर गई खेल
बाइक चोरी का खुलासा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि पुलिस कई दिनों से कई आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही थी। जिसमें मोटी रकम वसूल कर आरोपी युवक जिस कबाड़ी को गाड़ी बेचते थे।उस  कबाड़ी व एक अन्य व्यक्ति को छोड़ दिया है।
 

FROM AROUND THE WEB