बिहार पुलिस परीक्षा में अनिमेष क्लासेस बच्चों ने लहराया सफलता का परचम

बिहार पुलिस परीक्षा में अनिमेष क्लासेस बच्चों ने लहराया सफलता का परचम

स्वतंत्र प्रभात ललित किशोर कुमार बांका: शहर से सटे अनिमेष क्लासेस के बच्चों ने बिहार पुलिस परीक्षा में एक बार फिर सफलता का परचम लहराया।कोचिंग सेंटर के 40 से अधिक बच्चों ने शानदार सफलता अर्जित किया है। इस अवसर पर अनिमेष क्लासेस के निदेशक अनिमेष कुमार ने इस सफलता का श्रेय विद्यार्थियों की लगन व

स्वतंत्र प्रभात

ललित किशोर कुमार

बांका: शहर से सटे अनिमेष क्लासेस के बच्चों ने बिहार पुलिस परीक्षा में एक बार फिर सफलता का परचम लहराया।कोचिंग सेंटर के 40 से अधिक बच्चों ने शानदार सफलता अर्जित किया है।

इस अवसर पर अनिमेष क्लासेस के निदेशक अनिमेष कुमार ने इस सफलता का श्रेय विद्यार्थियों की लगन व कड़ी मेहनत और सेंटर द्वारा तैयार स्टडी सामग्री को दिया है। इस अवसर पर निदेशक ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बँधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की

।अनिमेष ने कहा है कि जिन विद्यार्थियों का किसी कारणवश चयन नहीं हुआ वे निराश न हों।क्योंकि अगली प्रतियोगिता परीक्षा को लेकर जमकर मेहनत करना है और सफलता अर्जित करना है।उन्होने बताया कि जो विद्यार्थी सफल नहीं हो पाए वे फिर से संस्थान के साथ जुड़कर विषयों का गहन अध्ययन करें और सफलता प्राप्त करें। संस्थान पिछले कई वर्षो से उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम देता रहा है।इस परीक्षा में स्वेता कुमारी,आकाश कुमार,जीतेन्द्र कुमार,खुश्बू कुमारी,लक्ष्मी कुमारी,ममता कुमारी सहित अन्य बच्चों ने सफलता अर्जित किया है।

शारीरिक परीक्षा जुलाई के तीसरे सप्ताह में होगी आयोजित 

केन्द्रीय चयन पर्षद के ओएसडी के के प्रसाद ने बताया कि शारीरिक परीक्षा जुलाई के तीसरे सप्ताह में आयोजित होगी। लिखित परीक्षा बीते 12 जनवरी और 8 मार्च को आयोजित हुई थी। लिखित परीक्षा फाइनल मेरिट लिस्ट का आधार नहीं होगी। लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर शारीरिक परीक्षा के लिए उम्मीदवारों का चयन किया गया है।विदित हो कि 11880 पदों के लिए 13 लाख से ज्यादा आवेदन आए थे। एक पद पर 110 लोगों की दावेदारी थी।इधर अनिमेष क्लासेस के बच्चों कि इस सफलता पर जिला के अन्य लोगों ने निदेशक अनिमेष कुमार सहित संस्थान के सभी शिक्षक व छात्रों को बँधाई दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel