बीबीएयू बिश्वविद्यालय लखनऊ में प्रोजेक्टर जेआरएफ पद पर खजनी की रोशनी शर्मा  क्वॉलिफाई,

गांव के गलियारो से बिश्वविद्यालय तक का सफर में मातु पिता का सर्मथन व प्रेरणा से मिला स्थान: रोशनी शर्मा

बीबीएयू बिश्वविद्यालय लखनऊ में प्रोजेक्टर जेआरएफ पद पर खजनी की रोशनी शर्मा  क्वॉलिफाई,

जिला ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

  गोरखपुर । बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर बिश्वविद्यालय लखनऊ में प्रोजेक्ट जेआरएफ के एक रिक्त पद हेतु 13 छात्र छात्राओं ने आवेदन किया था , मौके पर आठ साक्षात्कर्ताओ के बीच रोशनी शर्मा को सफल घोषित किया गया ।

खजनी क्षेत्र  बसडीला निवासिनी रोशनी शर्मा के सफलता की सूचना पर शुभेक्षुओ के बधाई आने प्रारम्भ हो गए । वही रोशनी अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता को दिया ,जिन्होंने प्राइवेट स्कूल के शिक्षक पद से नौकरी कर अपनी गाड़ी कमाई लगा कर इस मोकाम तक पहुंचाया । 

Screenshot_20240825_152029_Google

खजनी तहसील क्षेत्र  ग्राम सभा बसडीला निवासिनी रोशनी शर्मा ने प्रोजेक्ट जेआरएफ बीबीएयू विश्वविद्यालय लखनऊ में उक्त पद पर स्थान पाई है ,अपने लक्ष्य को प्राप्ति को लेकर अपने पिता श्री जिंतेंद्र शर्मा और मां बेबी शर्मा के समर्थन और प्रेरणा के वजह से हासिल हुआ है , कुमारी रोशनी शर्मा ने मीडिया से  बताती है स्वतः प्रयास और लक्ष्य के प्राप्ति की ओर एकाग्रता के साथ माता पिता के समर्थन के वजह से मुझे सफलता मिली है ।

गांव के गलियारी में पढ़ कर अपने लक्ष्य को प्राप्त की हूँ , प्राथमिक शिक्षा 1 से लेकर 12 तक केपी मेमोरियल खजनी से निकल कर एमजी पीजी कालेज से बीएससी की पढ़ाई कर डीडीयू गोखपुर से एमएससी की पढ़ाई पूर्ण करने के बाद बीबीयू बिश्वविद्यालय लखनऊ में प्रोजेक्ट जेआरएफ पद हासिल हुआ ।

सफलता के बाद शुभेक्षुओ के बधाई का तांता लगा हुआ है , खजनी के स्वर्ण व्यवसायी रामजी बर्मा ,रामबृक्ष बर्मा ,राजेन्द्र सेठ , मदन सिंह,  डीके शर्मा ,प्रदीप शर्मा,  सभापती शर्मा ,हरीश त्रिपाठी, आदि सहित दर्जनों लोगों ने बधाई दी है ।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता