चौकी प्रभारी ने हाॅफ लोवर- टीशर्ट पहनकर की सुनवाई

कौशाम्बी स्वतंत्र प्रभात

चौकी प्रभारी ने हाॅफ लोवर- टीशर्ट पहनकर की सुनवाई

नितिन कश्यप

सिराथू कौशाम्बी।

कोखराज थाना क्षेत्र के टेढ़ी मोड़ के प्रभारी सब इंस्पेक्टर का हाफ लवर बिजनेसमैन की ड्यूटी करने का वीडियो सामने आया है। पुलिस आचरण का सही पालन न करने के लिए पुलिस अधिकारी ने आरोपी सिराथू को मामले की जांच के लिए बुलाया है। पुलिस के मुताबिक जांच रिपोर्ट आने के बाद संबन्धित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो में ऑफिस टी प्रभारी ड्यूटी के समय- शर्ट और हाफ लवर नजर आ रहे हैं। वह कॉम्प्लेक्स कॉम्प्लेक्स में हवाई जहाजों में घूम रहे हैं। इसी बीच महिला मिशेला याचिका दायर कर। फैक्ट्री सहायक ने अपनी कुर्सी कुर्सी पर रखी। अरोप है।

इसके बाद महिला मामले में याचिका लेकर वापस मैसाचुसेट्स के गवर्नर मिनिस्ट्री के पास जाने को कहा गया, परिसर से बाहर की ओर कहा गया। इस दौरान पीड़ित महिला मस्जिद के लिए उधार ले रही थी। पीड़ित का आरोप है कि इस दौरान इंस्पेक्टर ऑब्जर्वर ने अपशब्द का भी प्रयोग किया। ऐसी ही एक महिला ने बनाया मजाक का वीडियो।

क्या था पूरा मामला 

कोखराज टेढ़ी मोड़ के शाहजहाँपुर की रहने वाली मनीषा त्रिपाल के पुश्तैनी घर पर पटियोडोर ने जंगल के बाद भी कब्जा कर लिया। मनीषा त्रिपाल के, उनके पति ब्रिज राम त्रिपंजाब के बतियाना शहर में पेट्रोल पंप पर नौकरी करते थे और पूरे परिवार में उनके पास रहते थे।

7 साल पहले अब वापस गियान पर पैटीडोर ने कब्जा कर लिया है। पीड़ित महिला ने पुलिस अधिकारियों सहित राजस्व के लिए कब्जा की गई जमीन को मुफ्त करने की याचिका दायर की। छात्र ने आवेदन पत्र के क्रम में प्रभारी टेढ़ी मोड़ सियाकांत को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। पीड़ित मनीषा त्रिनेत्र ने बताया,

27 जुलाई को याचिका के बाद बोर्ड के प्रभारी से पूछताछ के नाम पर बूथ में मशगूल लग गए। इस दौरान उन्होंने अपने पक्ष में गवाहों के साथ बातचीत की, लेकिन उन्होंने अपने कार्यालय में सहकर्मियों से पूछताछ नहीं की। बाल्की बादसालुकी से पेशी पर कई बार आ रहे थे, जिसके बाद अभियोग की पुष्टि का वीडियो खुद मोबाइल फोन से तैयार किया गया। .. जिस पर उन्होंने अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

राज्य

महात्मा गांधी की जयंती को गरिमापूर्ण ढंग से मनाये जाने हेतु अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक
सिर्फ कागजो में संचालित होती है सरकार की तमाम योजनाएं धरातल पर सबकुछ दिखता शून्य
सी0एम0 पोर्टल पर प्राप्त भूमि विवाद का जिलाधिकारी ने स्ंवय मौके पर पहुंचकर कराई पैमाइश 
14 करोड़ 32 लाख 56 हजार 3 सौ 42 की लागत से 3 वर्ष पूर्व बना अनुमंडलीय अस्पताल के ओटी-एक्सरे रूम में टपकने लगा बारिश का पानी,कार्य बाधित।
बरही विधानसभा के ग्रामीणों का 27 सितंबर को हज़ारीबाग बिजली विभाग जीएम कार्यालय घेराव, पूर्व विधायक मनोज यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लिया निर्णय

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।