कलेक्ट्रेट परिसर में गौ माताओं का बसेरा, जिम्मेदार बन रहे मूकदर्शक 

परिसर में जानवरों का जमावड़ा सुरक्षा कर्मी नदारद ।

कलेक्ट्रेट परिसर में गौ माताओं का बसेरा, जिम्मेदार बन रहे मूकदर्शक 

प्रयागराज। प्रयागराज में इन दिनों ही नहीं बल्कि हमेशा से जानवरों का खुले में घूमना थम नहीं रहा है इस पर जिम्मेदार भी मूकदर्शक बने अपने दफ्तर में बैठे हुए हैं। प्रयागराज जनपद में जहां सड़कों पर जानवरों का घूमना तो रहता ही है लेकिन अब तो उच्चाधिकारियों के कार्यालय तक जानवरों का हुजूम पहुंचने लगा है। खुले में घूम रहे जानवरों से आम आदमियों व फरियादियों, वादकारियों को भी भय बना रहता है। देखा गया कि यह कलेक्ट्रेट परिसर स्थित मुख्य राजस्व अधिकारी की कोर्ट व चैम्बर के सामने तक जानवर पहुंच गए लेकिन कोई भी कर्मचारी व सुरक्षा कर्मी नहीं दिखे यहां तक कि जिम्मेदार भी अपने दफ्तर में बैठे रहे।
 
 
सोमवार को जनपद न्यायालय में अवकाश 
प्रयागराज स्थित जनपद न्यायालय में बार एसोसिएशन द्वारा बार एसोसिएशन के सामने सूचना बोर्ड लिखकर लगा दिया गया जिसमें 16 सितम्बर 2024 सोमवार को जनपद न्यायालय में स्थानीय अवकाश घोषित किया जाना लिखा है। ऐसे में दो दिन पूर्व ही अवकाश की सूचना दे दी गई ताकि अधिवक्ताओं व वादकारियों को किसी भी प्रकार का भ्रम व असुविधा न हो।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया  ब्रिटेन ने e-visa परिवर्तन अभियान शुरू किया, भारतीयों सहित सभी से इसे अपनाने का अनुरोध किया 
International Desk ब्रिटेन। ब्रिटेन ने एक बड़ा अभियान शुरू किया और भारतीयों सहित देश भर में रह रहे सभी प्रवासियों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीवनी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|