न्यू स्टैंडर्ड स्कूल की बस की चपेट में आए 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

न्यू स्टैंडर्ड स्कूल की बस की चपेट में आए 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

महराजगंज /रायबरेली। क्षेत्र के बछरावां रोड पर रमपुरा मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला गांव के समीप एक 45 वर्षीय एक प्राइवेट शिक्षक की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन चोटहिल को एम्बुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताते चले कि, क्षेत्र के बछरावां रोड स्थित रमपुरा गांव के समीप श्री हंस विद्यापीठ इंटर कॉलेज में कार्यरत रहे प्राइवेट शिक्षक के पद पर रामसनेही मौर्य पुत्र शिव बालक निवासी झामखेड़ा मजरे अटरा थाना बछरावां विद्यालय से छुट्टी होने के उपरांत अपनी साइकिल से घर जा रहे थे। 
 
तभी रमपुरा गांव के पास सामने से आ रही न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल सलेथू की बस संख्या यूं.पी. 33 टी 7072 बच्चों को लेकर बावन बुजुर्ग बल्ला छोड़ने जा रही थी तभी दो पहिया साइकिल सवार रामसनेही बस के चपेट में आ गए और बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गए तथा बस अनियंत्रित होकर बगल में पड़ी जमीन व झाड़ियों पर पलट गई जिसमें स्कूल के बच्चे भी सवार थे लेकिन बच्चे सभी सुरक्षित है तो वहीं साइकिल सवार युवक लगभग 20 मिनट बस के नीचे भी दबा रहा मौके पर पहुंची पुलिस व राहगीरों की मदद से चोटहिल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने चोटहिल को मृत घोषित कर दिया।
 
घटना की सूचना मिलते ही सीएचसी परिसर में जमावड़ा लगने लगा तथा शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया। बावन बुजुर्ग बल्ला गांव स्थित श्री हंस विद्यापीठ इंटर कॉलेज में मृतक रामसनेही विगत 5 वर्षों से गणित शिक्षक का कार्य करते थे तथा प्राइवेट नौकरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- अल्पसंख्यकों पर भारत में हमले हुए: भारत का जवाब- यह हमारे खिलाफ प्रोपेगैंडा; हमारी छवि खराब करने की कोशिश
Internation Desk  भारत ने गुरुवार को अमेरिका की धार्मिक आजादी की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। भारत के विदेश...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।। 
संजीव-नी।
संजीवनी।