रोड पर झूल रहा हाईटेंशन तार, खतरे की आशंका

रोड पर झूल रहा हाईटेंशन तार, खतरे की आशंका

महराजगंज। नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत शिवपुरी में बिजली का हाईटेंशन तार मौत बनकर सड़क पर झूल रहा है। वहीं रोड पर झूल रहे तार को विभाग द्वारा टाइट नहीं कराया जा रहा है। गांव में प्रवेश के दौरान ही हाईटेंशन तार सड़क के बीचो-बीच क्रॉस हो रहा है। इसके बावजूद विभाग द्वारा तारों की गार्डिंग नहीं लगाई गई है। विभागीय नजर अंदाजगी से आवाजाही करने वाले वाहन चालकों को दुर्घटना की आशंका लगातार बनी हुई है।जानकारी के मुताबिक सोनौली विद्युत उपकेंद्र के भगवानपुर फीडर अंतर्गत ग्राम पंचायत शिवपुरी गांव में प्रवेश के दौरान ही मुख्य सड़क पर एक छोर से दूसरी छोर तक हाईटेंशन तार बिना किसी सुरक्षा के ही क्राॅस किया गया है।
 
उक्त क्राॅस वाली जगह पर हाईटेंशन तार डीला होकर रोड काफी नीचे झूल रहा है। रोड पर हाईटेंशन तार झूलने से आवाजाही करने वाले वाहन चालकों व स्थानीय लोगों में दुर्घटना की आशंका लगातार बनी हुई है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अहमद,  मेहताब आलम, दीपक पाण्डेय, नजीर अहमद, मेराज, प्रताप नायण जायसवाल, बृजमोहन, राजन विश्वकर्मा, रामानंद चौधरी, अमरजीत यादव, राजेन्द्र, राकेश, राम नरेश आदि लोगों ने बताया कि गांव में हाईटेंशन तार डीला होकर रोड पर झूल रहा है जो बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकता है। ग्रामीणों ने बताया कि अगर समय रहते विभाग इसे लेकर गंभीर नहीं हुआ तो किसी दिन बड़ी अनहोनी हो सकता है। इस संबंध में सोनौली विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता उपेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि जल्द ही तार को सही करवा दिया जाएगा।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।