लगातार बारिश से कच्ची कोठरी गिर जाने से मलबे में दबकर अधेड़ की मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जानकारी होने पर एसडीएम देवेन्द्र प्रताप सिंह ने मौके पर लेखपाल को भेजकर जांच रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं 

 
लगातार बारिश से कच्ची कोठरी गिर जाने से मलबे में दबकर अधेड़ की मौत 

स्वतंत्र प्रभात

 उन्नाव लगातार बारिश होने से आधी रात को गिरी कोठरी,सुबह हुई जानकारी उन्नाव के अजगैन कोतवाली क्षेत्र में बीती रात कच्ची कोठरी गिर जाने से मलबे में दबकर अधेड़ की मौत हो गई।सुबह परिजनों ने कोठरी गिरी देखा तो चीख पुकार मच गई शोर सुनकर गांव के लोग जमा हो गए ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे मलबा खोदकर बाहर निकाला हादसे से गांव में मातम छा गया।घटना कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर झलिहाई गांव की है निवासी बालगोविंद( 52)गांव के बाहर अपने बनी कच्ची कोठरी में सो रहा था। लगातार बारिश होने के चलते आधी रात को अचानक कोठरी भरभरा कर गिर गई मलबे में अधेड़ दब गया। रात में घटना की जानकारी किसी को नहीं हुई।

सुबह जब अन्य परिजन अपने दूसरे घर से वहां पहुंचे तो उन्होंने कोठरी गिरी देखी तो चीज पुकार मच गई आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने मलबा हटाकर बालगोविंद को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के पांच लड़के हैं इसमें तीन लड़कों की शादी हो गई है दो अविवाहित हैं लड़कों में सुनील सुसील अंकित मृतक की पत्नी आशा का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी होने पर एसडीएम देवेन्द्र प्रताप सिंह ने मौके पर लेखपाल को भेजकर जांच रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

   

FROM AROUND THE WEB