युवक के जहरीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ी, जिला अस्पताल रेफर

युवक के जहरीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ी, जिला अस्पताल रेफर

शाहजहांपुर /खुटार।मंगलवार को  क्षेत्र के गांव कुंभिया माफी निवासी राकेश कुमार का बाईस वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार ने किसी जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत नाजुक होने के कारण परिवार के लोगों ने उसे खुटार के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। सुधीर की मां कलावती ने बताया है कि पांच वर्ष पूर्व जनपद लखीमपुर खीरी के थाना बांकेगंज के गांव महारताला निवासी भगीरथ की पुत्री लक्ष्मी देवी के साथ शादी हुई थी। एक वर्ष पूर्व पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। उसके बाद उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी।

उसके कोई पुत्र नही है। कलावती का आरोप है कि गांव के एक व्यक्ति से किसी बात को लेकर कुछ दिनों से झगड़ा हो रहा था। जिससे नाराज उस व्यक्ति ने मंगलवार को उसके पुत्र सुधीर को कही बाहर खेत में किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करा दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसके बाद सुधीर कुमार किसी तरह घर पहुंचा।

जहा घर जाकर बेहोशी की हालत में गिर पड़ा। मां कलावती के देखने पर उससे पूछताछ की तो वह कुछ बता ना सका। उसकी हालत नाजुक होते देख भाई संजय कुमार ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने सुधीर कुमार को खुटार के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। सुधीर कुमार की गंभीर हालत होने के कारण डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments