सराफ से 3.50 लाख के जेवर लूट ले गए बदमाश

सराफ से 3.50 लाख के जेवर लूट ले गए बदमाश

                   रिपोर्टर - असीम अली

उन्नाव -

गंजमुरादाबाद कस्बे की सदर बाजार में बाइक से सराफा की दुकान पहुंचे बदमाशों ने खरीदारी के बहाने सोने के बाले का डिब्बा छीनकर भाग निकले। घटना से व्यापारियों में आक्रोश फैल गया।

सूचना पर एएसपी व कोतवाली पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सराफा व्यापारी के मुताबिक लूटे गए जेवरों की कीमत 3.50 लाख रुपये है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू की है।

गंजमुरादाबाद में मोहल्ला बड़ी बाजार निवासी अनुपम रस्तोगी की सदर बाजार में सराफा की दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब 1:15 बजे अनुपम अपने बेटे विजयेंद्र को दुकान पर बैठाकर खाना खाने घर चले गए। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लुटेरे दुकान के बाहर पहुंचे।

दो बदमाश दुकान के भीतर पहुंचे और एक बाइक पर ही बैठा रहा। लुटेरों ने विजयेंद्र को झांसा देने के लिए पहले चांदी का लाकेट (हाय) मांगा। उसे देखने के बाद दोनों ने सोने के बाले दिखाने को कहा।

जैसे ही विजयेंद्र ने काउंटर से जेवर का डिब्बा निकाला, लुटेरों ने उससे डिब्बा छीन लिया और बाइक से बांगरमऊ की ओर भाग निकले। विजयेंद्र ने शोर मचाया। लोगों को जानकारी हुई तो लुटेरों को पकड़ने के लिए पीछा भी किया, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला।...

Comments