दलबदल की राजनीति में जिलापंचायत सदस्य अनुज राजपूत सहित 30 लोगो ने भाजपा की सदस्यता की ग्रहण

दलबदल की राजनीति में जिलापंचायत सदस्य अनुज राजपूत सहित 30 लोगो ने भाजपा की सदस्यता की ग्रहण

स्वतंत्र प्रभात 

हमीरपुर। लोकसभा चुनाव का बिगुल  फुक चुका ऐसे में राजनीति में भी गर्माहट पैदा हो गयी है।चुनाव आयोग  द्वारा दिल्ली में 3 बजे बैठक के उपरांत 8 चरणों मे लोकसभा चुनाव के मतदान की तारीखें तय करने के बाद आज आचारसंहिता भी लागू कर दी गयी है।वही राजनीतिक पार्टियों औऱ राजनीति में दखलनदाजी रखने वाले लोगो में अभी भी दलबदल की राजनीति कर पार्टियों की सदस्यता लेते नजर आ रहे है।

बीते दिवसों पूर्व भी एक राजनीति में अच्छी पकड़ रखने वाले शिवहरे परिवार ने भी कुछ कारणों के चलते व सरकार की नीतियों से प्रभावित हो भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी जो आज भी लोकसभा क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।जिसको लेकर लोग तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म कर रहे है।आज फिर जनपद के कुछ जनप्रतिधियों व लोगो ने भाजपा पार्टी के कार्यो प्रभावित हो 30 लोगो ने भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव  का ऐलान हो गया है ऐसे में राजनीतिक दलो व राजनीति में दिलचस्पी रखने वाले लोगो की भी दलबदल की राजनीति हावी हो गयी है जनपद में आज अपराहन अचार संहिता लगने के पूर्व फिर भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर बिवांर क्षेत्र के जिलापंचायत सदस्य अनुज राजपूत ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुँच कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

उनके जनपद आगमन पर जिलापंचायत सदस्य मुस्करा करन राजपूत व ब्लांख प्रमुख मुस्करा वीरनारायण राजपूत उर्फ मुन्ना तथा उनके समर्थकों ने जनपद मुख्यालय के यमुना पुल पार कर हमीरपुर बार्डर पर गर्मजोसी के साथ फूल मालाओं से स्वागत किया।

तो वही उमा मिश्रा ने भी लखनऊ में पहुँच पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।इस दौरान जनपद मुख्यालय में स्थिति भाजपा कार्यालय में वही उनके साथ विकास खण्ड मुस्करा के ग्राम पहाडी भिटारी के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि तेजप्रताप उर्फ तेजू राजपूत ने भी सदस्यता ग्रहण की।इस दौरान 30 लोगो को भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष ने भाजपा की तौलिया पहना कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel