स्कूली छात्रा को सिमेंट मोरंग लदे पिकप ने रौंदा, हादसे में छात्रा की हुई दर्दनाक मौत

स्थानीय पुलिस नाबालिग चालक को हिरासत में लिया

स्कूली छात्रा को सिमेंट मोरंग लदे पिकप ने रौंदा, हादसे में छात्रा की हुई दर्दनाक मौत

रिपोर्टर/चक्र सुदर्शन शुक्ल

सहजनवा/गोरखपुर । कटघर - बुदहट मार्ग पर ग्राम सरैया के पास गुरुवार को साढ़े दस बजे के करीब बड़ा हादसा हो गया। स्कूल में पढ़ने आयी छात्रा अंशिका (10 वर्ष) पुत्री रमेश को एक नाबालिक पिकप चालक ने रौंद दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। स्वजन एम्बुलेंस से सदर अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया।

  थाना क्षेत्र के गनौरी निवासी रमेश बेलदार की 10 वर्षीय पुत्री अंशिका जो कक्षा 3 में सरैया स्थित हर्ष पब्लिक स्कूल में पढ़ती है।

गुरुवार को वह स्कूल पढ़ने आयी थी,, छात्रा अंशिका स्कूल के पास ही स्थित एक दुकान पर पेंसिल खरीदने जा रही थी कि तेज रफ्तार से आ रहे एक पिकप जिसपर मोरंग और सिमेंट लदा था। पिकप चला रहे नाबालिग चालक ने अंशिका को तेजी से ठोकर मार दिया जिससे छात्रा गम्भीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गयी,

वही आसपास के लोगो ने नाबालिग चालक को पकड़ लिया और घायल छात्रा के स्वजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे स्वजन बच्ची को लेकर सदर अस्पताल  ले गए जहां डाक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। छात्रा की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

छात्रा की मौत के मामले की सूचना पर थानाध्यक्ष विशाल उपाध्याय भी सदर अस्पताल पहुंच कर स्वजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पिकप और नाबालिग चालक को हिरासत में ले लिया है। मृतक छात्रा का एक भाई है जो उससे छोटा है, पिता रमेश मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते है।
    थानाध्यक्ष विशाल कुमार उपाध्याय ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी, वैसे पिकप सहित चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel