भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ ने पाँच सूत्रीय मांगों को लेकर सौपा ज्ञापन 

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ ने पाँच सूत्रीय मांगों को लेकर सौपा ज्ञापन 

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से है नाराज है भीम आर्मी के कार्यकर्ता

 

अम्बेडकर नगर। इलाज के दौरान युवक की मौत के मामले में पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी न होने से नाराज होकर शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंच कर धरना प्रदर्शन कर जिला अधिकारी को नामित पांच सूत्रीय ज्ञापन सीओ टांडा शुभम कुमार को सौपा है। जिसमें आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने परिवार को सुरक्षा मुहैया करने परिवार को मुवाबजा दिलाने समेत अन्य मांगों को लेकर ज्ञापन दिया है।
        आपको बता दें सुरेश चन्द्र पुत्र भुलई राम हँसवर थानाक्षेत्र के ग्राम नरायनपुर-प्रीतमपुर का निवासी है, 03 अगस्त 2024 को समय लगभग 01:30 बजे विपक्षी सुरेन्द्र कुमार राजित राम, महेश कुमार पुत्र स्व. रामकुमार, रेखा यादव किन्नर निवासी उपरोक्त के स्थायी निवासी है, पीड़ित का पुत्र सुधांशु अपने रिश्तेदार को बसखारी पहुंचाने गये थे। उसका पुत्र सुधांशु कुमार अपने रिश्तेदार को बसखारी पहुंचाकर अपने घर के लिए वापस आ रहे थे कि रास्ते में विपक्षीगण पुरानी रंजिश के कारण उसके पुत्र को बसखारी हाइवे निकट खेमपट्टी रोड पर चलते हुए लाठी-डण्डा व सरिया से सिर पर वार कर दिये। जिससे उसका पुत्र जमीन पर गिर पड़ा मरणासन्न हो गया। जिससे उसके पुत्र को सिर में गंभीर चोटें आयी। उसके पुत्र को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गयी उसी भीड़ से किसी अज्ञात व्यक्ति ने डायल 112 पुलिस को फोन किया वहां पर पुलिस पहुंची, पीड़ित के पुत्र की गंभीर हालत देखकर डायल 112 पुलिस सीएचसी बसखारी ले गये वहां के डाक्टरों ने हालत को गंभीर देखते हुए तुरंत जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिये, जिला अस्पताल में कुछ घंटे दवा इलाज चलता रहा लेकिन हालत में सुधार नहीं आयी तो राजकीय महामाया मेडिकल कालेज सदरपुर टाण्डा के लिए रिफर कर दिया, मेडिकल कालेज के डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रिफर कर दिए। बीते चार अगस्त 2024 को समय लगभग सुबह 10 बजे दिन में बलरामपुर हास्पिटल लखनऊ के लिए रिफर कर दिया। 09 अगस्त 2024 तक इलाज चला तबियत में सुधार आया तो डाक्टरों ने डिस्चार्ज  09 अगस्त 2024 को घर के लिए कर दिया। 10 अगस्त 2024 को  उसके पुत्र की तबियत खराब होने लगी तब पीड़ित ने एम्बुलेंस के द्वारा मेडिकल कालेज सदरपुर टण्डा ले गये दवा इलाज चला 10 अगस्त 2024 को उसके  पुत्र की मृत्यु हो गया, पूरे परिवार शोक की लहर दौड़ गयी उसी दिन थाना हँसवर को लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया। थानाध्यक्ष द्वारा प्रथम सूचना रिपोर्ट धारा 103 (1), रिपोर्ट B.N.SS में दर्ज कर लिया गया। लेकिन आज तक विपक्षीगण की गिरफ्तारी नहीं हुई। जिससे विपक्षीगण खुले आम घूम रहे है, विपक्षीगण के ऊपर पहले से संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग रूस पर आग उगलने वाले ड्रोन से यूक्रेन ने किया हमला: रूस के जंगलों में लावा से लगी आग
International News यूक्रेन ने रूसी हमले का जवाब देने के लिए खतरनाक ‘ड्रैगन ड्रोन’ का इस्तेमाल शुरू कर दिया है।...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नी|
संजीव-नीl
कविता