कैंब्रिज विद्यालय में पीपीजीसीएल द्वारा आयोजित हुआ 'ऊर्जा मेला' कार्यक्रम।

कैंब्रिज विद्यालय में पीपीजीसीएल द्वारा आयोजित हुआ 'ऊर्जा मेला' कार्यक्रम।

शंकरगढ़ (प्रयागराज) नगर पंचायत शंकरगढ़ स्थित कैंब्रिज हाई स्कूल एंड कॉलेज में पीपीजीसीएल बारा प्रयागराज द्वारा ऊर्जा मेला कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें ऊर्जा के संरक्षण पर कई कार्यक्रम तथा विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ।जिसमें बच्चों ने उत्साहपूर्वक बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।क्विज प्रतियोगिता में अमित तिवारी को प्रथम, आर्यन मिश्रा को द्वितीय तथा अंश शुक्ला को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। ड्राइंग प्रतियोगिता में रागिनी सिंह को प्रथम, अंश नामदेव को द्वितीय तथा आदित्य राज को तृतीय स्थान हासिल हुआ।
 
इसी प्रकार साइंस मॉडल प्रतियोगिता में सृष्टि सिंह को प्रथम, दिव्यांशी सिंह को द्वितीय तथा शुभि सिंह को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। इस अवसर पर पीपीजीसीएल कम्पनी के अधिकारिगण एवं विद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी बालेंद्र पांडेय ने ऊर्जा के संरक्षण के प्रति बच्चों को जागरूक किया। इसी क्रम में पीपीजीसीएल के अधिकारिगण द्वारा बच्चों को प्रमाणपत्र तथा पुरस्कार  वितरित किया गया। मॉडल प्रतियोगिता में रश्मि सिंह एवं साक्षी सिंह को सांत्वना पुरस्कार प्राप्त हुआ। कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय के प्रबंधक संतोष त्रिपाठी जी ने बच्चों की सहभागिता पर खुशी जाहिर करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
 
इस कार्यक्रम में पीपीजीसीएल के अधिकारिगण तथा विद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी बालेंद्र पांडेय, मनी शंकर दुबे,सौरभ प्रकाश, धर्मराज कुशवाहा,पंकज मिश्रा,मनोज तिवारी,पंकज श्रीवास्तव,सुधीर नारंग, राजेश गोस्वामी ,अखिलेश पांडे,दीपक केशरवानी,इमरान अहमद,अनुभव पांडेय,रीतू सुसारी,सिम्मी गुप्ता,रेखा सिंह,मीरा श्रीवास्तव,रीना गोस्वामी,मधु,दीपा, सोमवती, उषा, प्रीती,वन्दना,स्मिता,निहारिका आदि शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहें।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी उत्तर कोरिया के किम ने फिर से अमेरिका और दक्षिण कोरिया के खिलाफ परमाणु हमले की धमकी दी
International News उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि वह दक्षिण कोरिया...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी। 
संजीवनी।
संजीव-नी।।