किसानों के हितों के लिए काम कर रही मोदी सरकार: ग्रेवाल

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव का कई जगह हुआ स्वागत
 
किसानों के हितों के लिए काम कर रही मोदी सरकार: ग्रेवाल

स्वतंत्र प्रभात-

करनाल

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव एवं जम्मू कश्मीर में लद्दाख के प्रभारी सुखमिंदर  पाल सिंह ग्रेवाल ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के हितों के लिए काम कर रही है किसानों की आय कैसे दोगुनी हो इसके लिए कई परियोजनाएं लागू की गई हैं जिसको जमीनी स्तर पर अमल में लाया जा रहा है।  कृषि कानून भी किसानों के फायदे के लिए लागू किए गए थे लेकिन इसका विरोध होने पर सरकार ने इसे वापस लेने का फैसला किया ताकि किसानों को पहले इसके बारे में बताया जा सके उसके बाद ही इस पर कोई निर्णय लिया जाए। यह भी मोदी सरकार की दूरदर्शी सोच को दर्शाता है। ग्रेवाल करण लेक पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

 

 

इससे पहले उनका अंबाला से लेकर करनाल तक जीटी रोड तक कई जगह स्वागत किया गया। अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज व कुरुक्षेत्र में सांसद नायब सैनी ने उनका अभिवादन किया। समर्थकों ने फूल माला डालकर उनका गर्मजोशी से अभिवादन किया। इस दौरान तरावड़ी सोकड़ा रोड पर ग्रेवाल ने स्वप्निल कंपलेक्स का शिलान्यास किया।  यहां पर भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय बनाया जाना प्रस्तावित है। इस दौरान उनके साथ भारतीय ग्रेपलिंग कमेटी के उत्तर भारत के चेयरमैन शुभम चौधरी वरिष्ठ भाजपा नेता गोपाल चौधरी और युवा नेता गौरव बेदी खासकर मौजूद रहे।

किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा है अब तक जितनी भी सरकारें आई किसी ने भी किसानों या आमजन के लिए कोई भी निर्णायक सोच नहीं रखी। यही कारण है कि आज आमजन और किसान विकास को तरस रहा है। मोदी सरकार के आने के बाद सबका साथ सबका विकास मुद्दे को लेकर आगे बढ़ने का काम किया गया और छोर में खड़े अंतिम व्यक्ति को आगे लाने का प्रयास किया गया। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए हरियाणा की मनोहर सरकार भी लोगों को अभूतपूर्व जन सुविधाएं प्रदान कर रही है।

आज हरियाणा में भ्रष्टाचार जीरो टॉलरेंस पर है। आम आदमी को सरकारी कामकाज के लिए दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ते । उन्हें घर बैठे ही तमाम सुविधाएं मुहैया हो रही है। वही युवा नेता शुभम चौधरी ने कहा भाजपा की केंद्र सरकार के कार्यकाल में जितने विकास कार्य हुए हैं या हो रहे हैं आज तक कभी नहीं हुए पूरे देश में लाइफ लाइन को सुगम बनाने के लिए एक्सप्रेस वे का जाल बिछाया जा रहा है यह सब भाजपा की नीतियों का परिणाम है

और इससे आमजन को बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी। इस अवसर पर युवा नेता मनिंदर ग्रेवाल अखिल अग्रवाल इंद्रजीत पोपली क्षेत्र से आनंद विज कुलदीप विज प्रेम सिंह सैनी मलूक सिंह अनिल शर्मा प्रदुमन कौशिक महेश चौधरी बालकृष्ण शामगढ़ आर्यन चौधरी व रमनदीप चहल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे

FROM AROUND THE WEB