मिलिए Film Producer Raj khatri , जो भारत में सिनेमा को बदलने की दिशा में काम कर रहे हैं

 
मिलिए Film Producer Raj khatri , जो भारत में सिनेमा को बदलने की दिशा में काम कर रहे हैं

 उन्होंने मनोरंजन के क्षेत्र में और यहां तक कि व्यावसायिक क्षेत्र में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और शीर्ष पर पहुंचने के लिए काम किया है।

 लोगों की उन सभी कहानियों के बारे में जानना वास्तव में असली है जो दूसरों को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने की शक्ति रखते हैं।  निचे के इन व्यक्तियों और पेशेवरों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना और उन विचारों के इर्द-गिर्द काम करना सुनिश्चित किया है जो अपने चुने हुए क्षेत्रों और क्षेत्रों को संभालने की क्षमता रखते हैं।  इस प्रकार उनके बारे में और अधिक जानना और यह समझना आवश्यक है कि वास्तव में एक साधारण प्रतिभा को क्या असाधारण बनाता है और कैसे पेशेवर दृढ़ संकल्प और जुनून के साथ अपने वांछित उद्योगों में सफलता की सीढ़ी चढ़ सकते हैं।  मनोरंजन स्थान वह है जिसने बहुत से ऐसे अविश्वसनीय प्राणियों की आमद देखी है;  हालांकि, एक नाम जो सभी सही कारणों से चर्चा में रहा है, वह है मनोरंजन क्षेत्र में जाने-माने भारतीय निर्माता राज खत्री।

 राज खत्री उन दुर्लभ प्रतिभाओं में से एक हैं, जो हमेशा एक से अधिक कारणों से अपने समकालीनों और प्रतिस्पर्धियों की तुलना में उज्जवल चमकते हैं, लेकिन एक बात जिस पर उन्हें गर्व है, वह है उनका लचीलापन, वे कहते हैं।  इस विशेष गुण ने उन्हें उद्योग में एक उच्च मान्यता प्राप्त स्थिति तक पहुंचने के लिए सफलता का मार्ग प्रशस्त करने में मदद की।  फिल्म निर्माता ने फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में खुद को पूरी तरह से डुबो दिया है और उससे जुड़ी हर चीज को प्यार करता है।  उनका यह जुनून राज खत्री फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत उनके नाम पर सफल परियोजनाओं के साथ उद्योग में उनकी बड़ी सफलता के प्रमुख कारणों में से एक है, जो मुंबई में स्थित उनकी फिल्म निर्माण कंपनी है।

 सिनेमैटोग्राफी और फिल्म / वीडियो प्रोडक्शन में न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से स्नातक ने भी व्यवसाय की दुनिया में अपनी प्रतिभा से लोगों को चौंका दिया है और घटनाओं, ई-कॉमर्स, आतिथ्य, वस्त्र, मीडिया और समाचार प्रसारण जैसे क्षेत्रों में अपने पंख फैलाए हैं।  और निश्चित रूप से फिल्म निर्माण।  वह खुद को एक पागल कहते हैं, और ठीक ही इसलिए, जिस तरह की परियोजनाओं के लिए उन्होंने एक फिल्म निर्माता के रूप में जीवन लगाया है, वह साबित करते हैं कि वह एक तरह के एक के रूप में क्यों खड़े हैं।

 राज खत्री फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड, (https://rajkhatrifilmz.com/) अब तक की परियोजनाओं में कार्यक्रम, संगीत वीडियो, वृत्तचित्र, टीवीसी और फिल्में शामिल हैं, और राज खत्री के नेतृत्व में टीम कमाई के लिए उद्योग में विशाल कदम उठाने के लिए तैयार है।  दर्शकों को शीर्ष मनोरंजन प्रदान करने के लिए अधिक प्रोजेक्ट और क्लाइंट।
 

   

FROM AROUND THE WEB