थाना कबरई में न्याय न मिलता देख ई-रिक्शा चालक पहुंचे डीएम के दरबार

-तहबाजारी के नाम पर हो रही अवैध वसूली के मामले ने पकड़ा तूल

 
थाना कबरई में न्याय न मिलता देख ई-रिक्शा चालक पहुंचे डीएम के दरबार

-ई-रिक्शा चालकों ने ठेकेदार पर लगाये है अवैध वसूली व मारपीट के आरोप

-कबरई नगर पंचायत क्षेत्र में हो रही अवैध वसूली का है पूरा मामला

महोबा । ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह

कबरई नगर पंचायत के तथाकथित ठेकेदार द्वारा तहबाजारी के नाम पर ई-रिक्शा चालक से जबरन मारपीट कर अवैध वसूली के मामले में थाना कबरई में न्याय न मिलता देख आज आधा सैकड़ा से अधिक ई-रिक्शा चालक न्याय के लिए डीएम के दरबार पहुंचे।

दरअसल सूत्रों की माने तो कबरई नगर पंचायत के जिम्मेदारों द्वारा तहबाजारी के ठेके के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार किया गया है। कबरई नगर पंचायत द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार पर प्रमाणिकता की मुहर उस वक्त और पक्की लग गयी जब 27 जुलाई को ई-रिक्शा चालकों ने थाना कबरई में शिकायत कर तहबाजारी के ठेकेदार द्वारा अवैध वसूली व मारपीट का आरोप लगाया। ई-रिक्शा चालक शिवपूजन शिवहरे ने अपने तमाम ई-रिक्शा चालक साथियों के साथ की गयी शिकायत में बताया कि ठेकेदार के दोनों लड़को द्वारा 26 जुलाई को जबरन मारपीट कर अवैध वसूली की गई। आरोप है कि 20 रुपये लेकर 10 रुपये की रशीद दी जा रही है। 

-तहबाजारी के नाम पर हो रही अवैध वसूली के मामले ने पकड़ा तूल

थाना कबरई में साहब द्वारा जब इस गम्भीर घटनाक्रम में कोई कार्यवाही नही की गई तो आज आधा सैकड़ा से अधिक ई-रिक्शा चालक महोबा कलेक्ट्रेट पहुंच डीएम के दरबार मे न्याय की गुहार लगाई। डीएम ने पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच करवा कार्यवाही का आस्वासन दिया हैं। योगी सरकार के सख्त निर्देशों के बावजूद कबरई नगर पंचायत द्वारा अवैध वसूली करवाई जा रही है। जिलाधिकारी को ठेकेदार के साथ ही कबरई नगर पंचायत के जिम्मेदारों पर कड़ी कार्यवाही कर भ्रष्टाचार मुक्त कार्यप्रणाली का संदेश देना चाहिए। डीएम से शिकायत करने वालों में शिवपूजन शिवहरे , राहुल , पवन सिंह , महेंद्र , अजय , रामशंकर , संजय कुशवाहा , पप्पू साहू , सीताराम , गणेश , रवि , आकाश , आजाद सिंह ,  मोहित , रामप्रकाश प्रजापति , राजू , सचिन कुमार, प्रदीप आदि ई-रिक्शा चालक हैं।
 

   

FROM AROUND THE WEB