संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

 
भदोही की ताजा टॉप ब्रेकिंग खबरे
 

 

 

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।

27 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे आला अधिकारियों ने परिजनों से हालचाल जाना वही मौत को लेकर विभिन्न प्रकार की चर्चाएं हो रही हैं। जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना क्षेत्र के जोलहापुर गांव निवासी अनिल चौहान पुत्र नरसिंह 27 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं लोगों का कहना है कि अनिल चौहान की मौत शराब पीने से हो गई है। यह अपने कुछ मित्रों के साथ सोमवार को एक पार्टी किए जिसमे शराब व मीट का प्रोग्राम हुआ था जिसके खाने के बाद इनकी तबीयत रात मे अचानक खराब हो गई और उन्हें एक अस्पताल में ले जाया गया।

जहां इनकी मौत हो गई वही शामिल लोग स्वस्थ बताये जा रहे है।इससे पूर्व करोना काल में तहसील क्षेत्र के कई लोगों का शराब से मौत होने का मामला सामने आया था जिसमें कई लोगों पर गाज भी गिरी थी अब ऐसा ही मामला पुनः जैतपुर थाना क्षेत्र में उभर कर आया है इसकी मौत को लेकर शराब का मामला माना जा रहा है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि युवक की मौत किस प्रकार से हुई ।

सूचना पर उप जिलाधिकारी मोहनलाल गुप्ता क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार कटका थाना अध्यक्ष संत कुमार सिंह समेत तमाम लोग मृतक के घर पहुंच कर हालचाल जाना और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है । क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि युवक की मौत शराब पीने से नहीं हुई है

जबकि इसके अन्य साथी ठीक-ठाक है उनको कोई समस्या नहीं है युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है।

   

FROM AROUND THE WEB