थानाध्यक्ष की कार्यप्रणाली से पीड़ित परेशान , बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म पर नही लिखी एफआईआर

-पिता ने की एसपी से शिकायत,थानाध्यक्ष पर लगाया एफआईआर न लिखने का आरोप

 
थानाध्यक्ष की कार्यप्रणाली से पीड़ित परेशान , बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म पर नही लिखी एफआईआर

-कबरई थाना अंतर्गत कस्बे के एक मुहल्ले की घटना

कबरई ; महोबा । ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह

एक सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक द्वारा खेलने के बहाने उसे बहलाफुसलाकर कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के एक सप्ताह का समय बीत जाने के बावजूद कबरई पुलिस द्वारा न तो एफआईआर लिखी गयी और न ही मासूम बच्ची का इलाज कराया गया। 

कबरई थाना अंतर्गत कस्बे के एक मुहल्ले में घटित दुष्कर्म की घटना की शिकायत, सात वर्षीय मासूम बच्ची के पिता ने एसपी महोबा से की है। पिता ने शिकायती पत्र में कबरई थानाध्यक्ष पर एफआईआर न लिखने व मासूम बच्ची का इलाज न कराए जाने के गंभीर आरोप लगाते हुए आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है।

पीड़ित पिता ने बताया कि वह 3 जून 2022 को दोपहर समय करीब 12 बजे अपने घर मे अपनी सात वर्षीय बच्ची के साथ आराम कर रहा था। तभी मुहल्ले का ही एक युवक उसके घर आया और खेलने का बहाना कर बच्ची को अपने साथ बगल के सामने वाले मकान के कमरे में ले गया। जहाँ पर उसकी सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। जब बच्ची के चिल्लाने की आवाज उसे सुनाई दी तब पिता दौड़कर गया तब तक वह युवक भाग खड़ा हुआ था। तथा बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

 उक्त पूरी घटना की शिकायत जब पिता द्वारा कबरई थाना में दी गई तो वहाँ पर उसकी कोई सुनवाई नही हुई। न ही एफआईआर लिखी गई और न ही मासूम बच्ची का इलाज करवाया गया। कबरई थानाध्यक्ष द्वारा कोई कार्यवाही न करने की शिकायत पीड़ित पिता ने 11 जून 2022 को एसपी महोबा से की। एसपी से शिकायत के बावजूद कबरई पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई , जो कबरई थानाध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर कई सवालिया निशान खड़े कर रही है। जब पूरे मामले में कबरई थानाध्यक्ष से सरकारी दूरभाष नम्बर पर बात करने की कोशिश की गई तो उनका फोन ही नही उठा।

   

FROM AROUND THE WEB