नशे में धुत चाचा ने. भतीजे की ली जान. घर में मचा कोहराम

 
नशे में धुत चाचा ने. भतीजे की ली जान. घर में मचा कोहराम


फतेहपुर-बाराबंकी। 

थाना क्षेत्र के गांव कंदरौला पुरवा में शनिवार देर रात नशे में धुत शराबी चाचा भतीजे में मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई।

 बात इतनी बढ़ी कि चाचा ने भतीजे के सिर पर लाठी से ज़ोरदार वार कर दिया। हमले में अचेत हुए भतीजे को उपचार के लिए परिजन जिला अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी की तहरीर पर चाचा के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। 

     घटना थाना फतेहपुर क्षेत्र के कंदरौला पुरवा की है। जहां पर स्थानीय निवासी गांव के सगे भाई संतशरण व सियाराम वर्मा के अगल बगल मकान है। संतशरण के दो पुत्र पिंटू व राजकुमार उर्फ छोटू (28 वर्ष) थे। बड़ा पुत्र पिंटू बाहर रहता है। जिसकी शादी अभी तक नही हुई है। गांव में खेती की देखभाल छोटू करता था। सियाराम घर में ही परचून की दुकान चलाता है। दिन में छोटू  मेंथा फसल में सिंचाई करके घर वापस आया था। 

करीब रात 8:30 बजे सियाराम व छोटू  शराब पीकर नशे में धुत हो गए। रास्ते को लेकर इनकी पुराने विवाद को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। इसमें कोई टार्च तोड़ने का मामूली विवाद उभर आया। नशे में धुत सियाराम ने अपने भतीजे छोटू से बकाया 11हजार रुपये की मांग करने लगा। देखते ही देखते चाचा भतीजे के बीच विवाद ने उग्र रूप धारण कर लिया। परिजनों की माने. मां ने बीच-बचाव कराना चाहा तो छोटू नशे की हालत में अपनी मां से भी हाथापाई करने लगा। 

इस दौरान आग बबूला सियाराम ने अचानक छोटू के सिर पर लाठी से जोरदार  वार कर दिया। हमले में लहूलुहान छोटू वहीं गिर कर अचेत हो गया। ग्रामीणों व परिजनो की मदद से तत्काल उसे लेकर सीएचसी फतेहपुर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने युवक की हालत गंभीर देखते हैं उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने के पहले ही रास्ते में छोटू ने दम तोड़ दिया।

 यह खबर गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं ।घटना के बाद सियाराम फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी अनिल पांडे ने बताया. कि पत्नी सरिता देवी की तहरीर पर सियाराम के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस टीम का गठन किया गया है जल्द ही हत्या का आरोपी सियाराम पुलिस की गिरफ्त में होगा।

FROM AROUND THE WEB