खड़ंजे के विवाद में लड़की की हत्या। गांव में तनाव

 
खड़ंजे के विवाद में लड़की की  हत्या। गांव में तनाव

स्वतंत्र प्रभात-

प्रयागराज   में एक किशोरी की हत्‍या कर दी गई। वारदात गंगापार में थरवई इलाके में सोमवार की में हुई। दो पक्षों में खड़ंजा के विवाद में मारपीट हुई थी। इसी दौरान किशोरी वारदात की शिकार हो गई। आरोप है कि दुपट्टे से उसके गले को दबाकर वारदात को अंजाम दिया गया है।  पुलिस ने दो नामजद महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया है तीन नामजद आरोपी फरार है।

थरवई में दुपट्टे से गला दबाकर किशोरी को मार डाला : थरवई थाना क्षेत्र के विष्णु दास का पूरा गांव निवासी राम बहादुर यादव की पुत्री प्रीति यादव 14 की सोमवार की रात में हत्‍या की गई। हत्‍या का आरोप पड़ोसी राजेश भारतीय, राकेश भारतीय, अनुज भारतीय आदि पर है। आरोप के अनुसार प्रीति यादव के दुपट्टे से उसकी हत्‍या गला दबाकर की गई।

खड़ंजा को लेकर दो पक्षों में मारपीट के दौरान वारदात : बताया जा रहा है कि राम बहादुर यादव व राजेश भारतीय के बीच खड़ंजा को लेकर के काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। सोमवार की रात में करीब नौ बजे पर्वत पड़ोसी राजेश भारतीय व राम बहादुर यादव के बीच कहासुनी और गाली गलौज होने लगी। इसी बीच राम बहादुर की पुत्री प्रीती यादव भी मामले को शांत कराने पहुंची। आरोप है कि उसके दुपट्टे से गला दबा दिया गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना देर रात थरवई पुलिस को परिवार के लोगों ने दी। सूचना पाकर कार्यवाहक थाना प्रभारी चंदन सरोज मैं फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद आला अधिकारियों को सूचना दी गई। थोड़ी देर बाद सीओ फूलपुर रामसागर भी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद किशोरी के परिवारवालों से पूछताछ की। इसके बाद शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। राम बहादुर यादव की तहरीर पर5लोगो के विरुद्ध  बलवा और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

   

FROM AROUND THE WEB