तिवारीपुर में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

 
तिवारीपुर में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

स्वतंत्र प्रभात-

गोरखपुर- तिवारीपुर क्षेत्र के माधोपुर न्यू कॉलोनी में सोमवार की सुबह एक विवाहिता का फंदे से लटकता शव दिखाई पड़ते ही हड़कंप मच गया। जानकारी पाकर पहुंचे मायकेवालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बवाल काटना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर गुस्सा शांत कराया। फोरेंसिक जांच के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पीपीगंज थाना क्षेत्र के गेंगटा गांव निवासी स्वर्गीय नौमीनाथ साहनी की 22 वर्षीय बेटी गुड़िया की शादी दो साल पहले माधोपुर न्यू कॉलोनी निवासी विजय साहनी के बेटे राहुल से हुई थी। गुड़िया का नौ महीने का एक बेटा है। सोमवार की सुबह मकान के कमरे में राहुल ने जंगल के रास्ते पंखे से लटकता उसका शव देखा। राहुल के शोर मचाने पर मुहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए। जानकारी पाकर गुड़िया के मायकेवाले भी पहुंच गए और हत्या का आरोप लगाकर बवाल काटना शुरू कर दिया। सूचना पाकर तिवारीपुर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

दो साल पहले ही हुआ था प्रेम विवाह

माधोपुर न्यू कॉलोनी निवासी राहुल साहनी के घर पीछे ही गुड़िया का ननिहाल है। दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे। कुछ साल पहले ही दोनों करीब आए। इसके बाद गुड़िया ने राहुल पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। साल 2020 में राहुल के घर पंचायत हुई। पंचायत में गुड़िया और राहुल की शादी कराने पर समझौता हुआ। इसके बाद दोनों विवाह के बंधन में बंध गए।

पांच दिन पहले ही परदेश से घर लौटा है राहुल

गुड़िया के चचेरात भाई रामू ने बताया कि राहुल का किसी अन्य युवती से प्रेम-प्रपंच चलता है। इसकी वजह से वह आए दिन गुड़िया को प्रताड़ित करता था। मंगलवार की सुबह वह परिजनों संग मिलकर उनकी बहन की गला कसकर हत्या कर दिया।

   

FROM AROUND THE WEB