चोरी की घटनाओं की रोकथाम हेतु व्यापारी लगवाएं सीसीटीवी कैमरे एसपी ग्रामीण

,क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह ने भी इलाके की शांति व्यवस्था के बारे में सभी से बात की  प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित कर सहयोग की अपील की 

 
चोरी की घटनाओं की रोकथाम हेतु व्यापारी लगवाएं सीसीटीवी कैमरे एसपी ग्रामीण 

स्वतंत्र प्रभात

मलिहाबाद लखनऊ सभी व्यापारी मिलकर मार्केट में संदिग्ध स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवायें। साथ ही जाड़े के दिनों में चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिये बाजार में सामूहिक सहयोग से चौकीदार भी रख लें तो और अच्छा हो। यह बात व्यापारी प्रकोष्ठ और क्षेत्रीय प्रतिनिधियों की मीटिंग में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण हृदेश कुमार ने कही। माल थाने पर मौजूद व्यापारियों और प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा व्यापारी सुरक्षा के लिये पुलिस हमेशा तत्पर है। अपराधियों का मनोबल गिराने के लिये लगातार काम किया जा रहा है। कस्बे में मोबाइल चोरी की घटनाओं का जिक्र व्यापारी नेता उत्तम कुमार त्रिपाठी ने किया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा पीड़ित ऑनलाइन एफआईआर जरूर दर्ज करायें जिससे चोरों को पकड़ने में आसानी होगी। जाड़े के दिनों में बाजार में चोरी की संभावना अधिक होती है इसलिये व्यापारी सामूहिक सहयोग से सीसीटीवी कैमरे व प्राइवेट चौकीदार भी रखें तो बेहतर होगा। ग्राम प्रधानों और अन्य सम्मानित व्यक्तियों से भी उन्होंने त्योहारों के सीजन में सचेत रहने की बात कही। नवरात्र से करवा चौथ तक सभी त्योहारों में होने वाले स्थानीय आयोजनों के विषय मे उन्होंने बारीकी से जानकारी ली । दशहरा मेला,रामलीला,देवी जागरण समेत सभी धार्मिक अवसरों में कहाँ क्या इंतजाम होते हैं कभी कही कोई विवाद तो नहीं हुवा आदि विषयों की पड़ताल की। साथ में उपस्थित अपर पुलिस अधीक्षक हृदयेश कठेरिया ,क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह ने भी इलाके की शांति व्यवस्था के बारे में सभी से बात की। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित कर सहयोग की अपील की।

   

FROM AROUND THE WEB