साइकिल मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या

 
साइकिल मिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या

स्वतंत्र प्रभात-

शाहजहांपुर 

थाना तिलहर के गांव पिंगरी-पिंगरा निवासी साइकिल मिस्त्री श्रीकृष्ण की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में विवाद हुआ था। आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र के पिंगरी-पिंगरा गांव की है। मृतक श्रीकृष्ण के बेटे नेमपाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पिता की घर से थोड़ी दूरी पर साइकिल ठीक करने की दुकान है। मंगलवार रात करीब 11 बजे उसकी बहन दुकान की तरफ गई थी। तो उसने देखा कि गांव के ही रहने बाले मंझिले उर्फ राजवीर और मनीष शराब के नशे में उसके पिता के दोनों हाथ बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंसकर लाठी डंडों से पीट रहे थे।

उन लोगों ने बहन को डांटकर भगा दिया। जिससे वह डर कर घर आ गई। सुबह श्रीकृष्ण का शव लहूलुहान हालत में दुकान के पास पड़ा मिला। उनके सिर को ईंटों से कुचला गया था और शरीर फटा हुआ था। सीओ अरविन्द कुमार ने बताया कि शराब पीकर दोनों में झगड़ा हुआ था।जिसमें श्रीकृष्ण को बेरहमी से पीटा गया है जिससे उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर  दी है

FROM AROUND THE WEB