दिनदहाड़े चोरों ने मकान में घुसकर लाखों की चोरी, पुलिस पर उठे सवालिया निशान

 
दिनदहाड़े चोरों ने मकान में घुसकर लाखों की चोरी, पुलिस पर उठे सवालिया निशान

फतेहपुर-बाराबंकी।

 नगर फतेहपुर क्षेत्र में चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही है चोरों के हौसले बुलंद होते नज़र आ रहे हैं, कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर बेख़ौफ़ चोरों ने दिनदहाड़े एक घर से लाखों का माल समेट कर फरार हो गए। वही चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। गृहस्वामी की मानें धूप सेंकने छत पर गये थे, धूप सेंक कर उतरे तो घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

     घटना कस्बा फतेहपुर के स्थित मोहल्ला मोलवीगंज पशु चिकित्सालय के सामने की है। जहां पर स्थानीय निवासी इमरान अपने परिजन समेत खाना खाने के बाद धूप सेंकने छत पर गये थे। इसी बीच मौक़ा देखकर बेख़ौफ़ चोरों ने घर मे चुपचाप  घुसकर चार्जिंग में लगा एक मोबाइल व अनलाक लोहे की अलमारी खोलकर उसमें रखे सोने चांदी के कीमती गहने लेकर फरार हो गये।

धूप सेंक कर छत से नीचे उतरी इमरान की पत्नी अलमारी खुली देखकर सन्न हो गई, और बदहवास हालत में चिल्लाने लगी, काफी शोर होता देख, छत पर बैठे परिजन व आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। दिनदहाड़े चोरी की घटना से कस्बे में हड़कंप मच गया, वही पीड़ित इमरान ने फौरन चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

 वही पीड़ित इमरान ने बताया चोरी में एक मोबाइल व अलमारी में रखे 70000/ रु0 के सोने-चांदी के जेवरात व  20000/ रु0 नगदी सहित करीब एक लाख रुपए का नुकसान हुआ है। इस विषय पर कस्बा इंचार्ज धन्नजय शुक्ला ने बताया कस्बे के काजी टोला निवासी कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ  की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

FROM AROUND THE WEB