पलक झपकते डीजल चोर वाहनों की टँकीयो से डीजल साफ ​​​​​​​

 
पलक झपकते डीजल चोर वाहनों की टँकीयो से डीजल साफ 

स्वतंत्र प्रभात-

मसौली बाराबंकी।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह से वाहन चालक परेशान है होटल, ढाबो के किनारे बड़े वाहनों को खड़ा करते ही पलक झपकते डीजल चोर वाहनों की टँकीयो से डीजल साफ कर देते है। बीती रात्रि प्रतापगंज यादव होटल के निकट एक डीसीएम लगाकर करीब 5 सौ लीटर डीजल चोरी कर रहे चोर को दौड़ाने पर डीसीएम छोड़ चोर फरार हो गये।

उल्लेखनीय हो कि तीन दिन पूर्व प्यारेपुर सरैंया के निकट नायरा पेट्रोल पंप पर खड़े कन्टेनर से 270 लीटर डीजल अज्ञात लोगों ने चोरी कर लिया था पीड़ित कन्टेनर चालक ने थाना सफदरगंज में डीजल चोरी की शिकायत की थी परन्तु पुलिस की सुस्त कार्यशैली से सक्रिय डीजल चोरो ने प्रतापगंज के निकट यादव होटल पर खड़े कन्टेनर को डीजल चोरो ने उस समय निशाना बनाया जब कन्टेनर चालक इमरान पुत्र इमामुद्दीन कन्टेनर नम्बर एन एल 1 ए सी 5391 को खड़ी कर चाय पीने लगा तभी डीजल चोरो ने कन्टेनर के बगल में आयशर डीसीएम नम्बर यूपी 80 बीटी 7925 खड़ी कर डीसीएम में रखे मोटर के जरिये देखते ही देखते करीब 5 सौ लीटर डीजल चोरी कर लिया। शक होने पर जैसे ही कन्टेनर चालक डीसीएम की ओर गया तभी डीसीएम चालक वाहन लेकर भाग खड़ा हुआ करीब 12 किमी0 पीछा करने पर डीसीएम को छोड़ चालक फरार हो गया। पीड़ित चालक की शिकायत पर पहुँची सफदरगंज पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में लेते हुए डीसीएम में लगा मोटर सहित दो ड्रम एव पाइप बरामद किया है।

डीसीएम का निकला फर्जी नम्बर

हाइवे पर खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने में प्रयुक्त की जा रही डीसीएम का नम्बर फर्जी पाया गया। जिसकी तफ्तीश की जा रही बहरहाल लखनऊ अयोध्या सहित राष्ट्रीय राजमार्गों पर डीजल चोरी करने वालो का गिरोह सक्रिय है जो आये दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं।

FROM AROUND THE WEB