बेखौफ चोरों ने 2 घरों को निशाना बनाकर 90 नगदी सहित लाखों के आभूषण किए पार

शिवगढ़ थाना क्षेत्र में नहीं रुक रहा चोरियों का सिलसिला

 
 बेखौफ चोरों ने 2 घरों को निशाना बनाकर 90 नगदी सहित लाखों के आभूषण किए पार

स्वतंत्र प्रभात-


शिवगढ़,रायबरेली।

शवगढ़ थाना क्षेत्र में चोरियो का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है। गुरुवार की रात एक बार फिर चोरों ने रानी खेड़ा गांव में दो घरों को निसाना बनाकर 90,000 नगदी सहित लाखों के जेवरात पार कर दिए। गौरतलब हो कि पिछले सप्ताह 6 मई की रात थाना क्षेत्र के चंदापुर मजरे गूढ़ा गांव में तीन घरों में हुई चोरियों का खाक छानती फिर रही खाकी खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि गुरुवार की रात रानीखेड़ा में रमाशंकर श्रीवास्तव के यहां चोरों ने छत के रास्ते घर में पहुंचकर कमरे का ताला तोड़कर कमरे के अन्दर अलमारी में रखे 50 हजार नगदी 50 चांदी के सिक्के व करीब तीन लाख की जेवरात पार कर दिया।

 

 

सुबह जब रमाशंकर उठे तो देखा घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था रमाशंकर जब कमरे में पहुंचे तो उनके होश उड़ गए अलमारी में रखे 50,000 लगदी ज्वैलरी गायब थी। जिसकी जानकारी होते ही भारी संख्या में लोग रमाशंकर के दरवाजे इकट्ठा हो गए पड़ोस के अरुण कुमार श्रीवास्तव के यहां भी छत के रास्ते घर में पहुंचे चोरों ने दूसरे मंजिल के कमरे में रखे करीब 40,000 नगदी सोने चांदी के करीब एक लाख का पार कर दिए।

अरुण कुमार की पत्नी नीलम श्रीवास्तव ने बताया पड़ोस में रमा शंकर के यहां भीड़ लगी थी लोग कह रहे थे चोरी हो गई चोरी हो गई, जब हम छत के ऊपर गए तो देखा छत पर सामान बिखरा हुआ पड़ा था कमरे के अलमारी में रखे 40000 नगद व सोने चांदी का रखा सामान का गायब था। रमाशंकर श्रीवास्तव व नीलम श्रीवास्तव ने घरों में हुई चोरी की तहरीर थाने में दे दी है। थाना प्रभारी राकेश चंद आनंद ने बताया कि तहरीर मिली है पुलिस जांच कर रही है।

FROM AROUND THE WEB